उर्वशी रौतेला ने यूं लहराई लंबी चोटी, बोलीं- किसी की नजर ना लगे...देखें वायरल Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

उर्वशी रौतेला ने यूं लहराई लंबी चोटी, बोलीं- किसी की नजर ना लगे...देखें वायरल Video

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने फैशन और स्टाइल से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. आए दिन एक्ट्रेस की तस्वीरें और वीडियो वायरल होते हैं. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपनी चोटी को लहराती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का ये भी कहना कि उनके लंबे बालों को किसी की नजर ना लग जाए. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Video) ने वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो को देख फैन्स भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

Master: विजय और विजय सेतुपती की फिल्म 'मास्टर' के लिए बेकाबू हुई भीड़, सोशल डिस्टेंसिंग भी भूले दर्शक- देखें Video

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने वीडियो शेयर कर लिखा: "मेरी ओरिजनल स्किन की तुलना में ये 10 शेड्स डार्क है. जल्द ही कुछ रोमांचक होने वाला है. हाय मेरे लंबे बाल किसी की नजर ना लगे. मेरे नए लुक के बारे में आप लोग क्या सोचते हैं?" उर्वशी रौतेला ने कैप्शन के जरिए ये भी बताने की कोशिश की है कि वो जल्द ही फैन्स को सरप्राइज देने वाली हैं. उर्वशी रौतेला के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह मोहन भारद्वाज की अगली फिल्म 'ब्लैक रोज' में काम कर रही है. 

Sushant Singh Rajput ने नोट में लिखा था जीवन का असल खेल, बोले- जिंदगी के 30 साल कुछ बनने में ही गुजार दिये और...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की यह पहली द्विभाषी फिल्म होगी. यह फिल्म मशहूर साहित्यकार शेक्सपियर के नाटक 'द मर्चेंट ऑफ वेनिस' पर आधारित है. इससे पहले उनकी फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है. उर्वशी रौतेला का हाल ही में नया वीडियो सॉन्ग 'वो चांद कहा से लाओगी' भी रिलीज हुआ था. इस सॉन्ग में वो टीवी स्टार मोहसिन खान के साथ दिखीं. उर्वशी रौतेला ने सनी देओल के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था. उनकी पहली फिल्म 'सिंह साहेब द ग्रेट' थी, जिसमें उन्होंने सनी देओल की पत्नी का किरदार निभाया था.