उर्वशी रौतेला ने 25 लाख का गाउन पहनकर रेगिस्तान में खड़े होकर दिया ग्लैमरस पोज, देखें फोटो

अरब के मशहूर मैगजीन Soul के लिए उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

उर्वशी रौतेला ने 25 लाख का गाउन पहनकर रेगिस्तान में खड़े होकर दिया ग्लैमरस पोज, देखें फोटो

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने रेड कलर के गाउन में लग रही हैं बेहद खूबसूरत

खास बातें

  • उर्वशी रौतेला का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
  • उर्वशी रौतेला ने रेगिस्तान में करवाया ग्लैमरस फोटोशूट
  • रेड कलर का गाउन पहनकर रेगिस्तान में भागती नजर आईं उर्वशी रौतेला
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनो सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटो और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से कई खूबसूरत और ग्लैमरस फोटो फैन्स के साथ शेयर किया है जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. उर्वशी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा @Soularabiaofficial के कवर पर आने वाली "मैं पहली ऐशियाई और इंडियन एक्टर हूं''.  आगे उर्वशी लिखती हैं कि सपने सच होते हैं. लेकिन तब जब आप उन्हें पूरा करने के लिए खूब मेहनत करते हैं.  क्योंकि हमारे सपने की बहुत मांग है. 

ddlrchfg

urvashi rautela
Photo Credit: urvashi rautela

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने हाल ही में अरब की मशहूर मैगजीन सोल के कवर पेज के लिए फोटोशूट करवाया है जिसमें वह बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी में भी कई फोटो और वीडियो शेयर की है जिसमें वह रेगिस्तान पर खड़े होकर पोज देती हुई नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरे वीडियो में वह रेगिस्तान के ऊपर भागती हुई नजर आ रही हैं. उर्वशी के इस ग्लैमरस फोटोशूट का वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और फैन्स इस पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं और जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. लेकिन इस फोटो को लेकर सबसे खास बात यह सामने आई है कि इस फोटो में उर्वशी ने जो रेड कलर का गाउन पहना है उसकी कीमत 25 लाख है. 

v18s6jdo

urvashi rautela
Photo Credit: urvashi rautela

3mk6eukg

urvashi rautela
Photo Credit: urvashi rautela

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट कि बात करें तो उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) जल्द ही तेलगु फिल्म 'ब्लैक रोज' में नजर आएंगी. बता दें कि उर्वशी रौतेला ने सनी देओल के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था. उनकी पहली फिल्म 'सिंह साहेब द ग्रेट' थी, जिसमें उन्होंने सनी देओल की पत्नी का किरदार निभाया था. इसके बाद वे 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' में भी नजर आई थीं. उर्वशी रौतेला ने 'हेट स्टोरी 4' से भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं. लॉकडाउन से पहले उर्वशी रौतेला का गाना 'एक डायमंड दा हार लेदे यार' रिलीज हुआ था. इससे पहले उर्वशी रौतेला फिल्म 'पागलपंती' में नजर आई थीं. उर्वशी रौतेला 2014 में हनी सिंह के सॉन्ग 'लव डोज' में नजर आई थीं, जिसने उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता दिलाई.