उर्वशी रौतेला फर्न अमेटो की फिल्म में बनीं इजिप्ट की रानी, पहनी 37 करोड़ की खूबसूरत ड्रेस- देखें Video

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को डिजाइनर फर्न अमेटो (Furne Amato) की शॉर्ट फिल्म में फीचर किया गया था, जिसमें वह 'इजिप्ट की रानी क्लियोपेट्रा' के किरदार में दिखाई दीं. इसके लिए उन्होंने करोड़ों की ड्रेस पहनी थी.

उर्वशी रौतेला फर्न अमेटो की फिल्म में बनीं इजिप्ट की रानी, पहनी 37 करोड़ की खूबसूरत ड्रेस- देखें Video

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने पहनी 37 करोड़ की खूबसूरत ड्रेस

खास बातें

  • उर्वशी रौतेला ने अरब फैशन वीक के लिए पहनी 37 करोड़ रुपये की ड्रेस
  • इजिप्ट की रानी 'क्लियोपेट्रा' के किरदार में दिखीं एक्ट्रेस
  • उर्वशी रौतेला का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी एक्टिंग से लोगों का खूब दिल जीता है. एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ वह एक फैशन आइकन भी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस अरब फैशन वीक में शोस्टॉपर बनने वाली पहली भारतीय महिला बनीं. अरब फैशन वीक में उनका शोस्टोपर बनना पूरे देश के लिए ही काफी गर्व की बात है. अरब फैशन वीक के दौरान ही उर्वशी रौतेला स्टारर फर्न अमेटो की एक शॉर्ट फिल्म भी रिलीज हुई, जिसमें उन्होंने 'इजिप्ट की रानी क्लियोपेट्रा' का किरदार अदा किया. इजिप्ट की रानी के किरदार में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. खासबात तो यह है कि इस फिल्म के लिए उन्होंने ऐसा आउटफिट पहना था, जिसके दाम सुनकर किसी के भी होश उड़ जाएंगे.

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को डिजाइनर फर्न अमेटो की शॉर्ट फिल्म में फीचर किया गया था, जिसमें वह 'इजिप्ट की रानी क्लियोपेट्रा' के किरदार में दिखाई दीं. इस फिल्म के लिए उन्होंने 5 मिलियन डॉलर की ड्रेस पहनी. इस बारे में बात करते हुए यूजेन ग्रुप के संस्थापक और सीईओ जोश यूजेन ने कहा, " यह हमारे लिए अत्यंत सम्मान की बात है कि भारत की सबसे तेजस्वी महिला और भारत की हमारी पहली सेलिब्रिटी, जो दुबई की होमग्रोन (Homegrown) लक्जरी यात्रा और फैशन मैगजीन एक्सपेडिशन मैगजीन (Xpedition Magazine) का कवर बनीं. उनका पूरा आउटफिट उत्तम सोने से बना है, जिसकी कुल कीमत 5 मिलियन US डॉलर यानी लगभग 37 करोड़ रुपये है. और यह एक सुपरस्टार के लिए फिट है जो कि वह है. वह एक गोल्डन हार्ट वाली मेरी एक अच्छी दोस्त हैं."

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने स्टाइल और अपने आउटफिट को लेकर यूं चर्चा में आईं. इससे पहले एक्ट्रेस नेहा कक्कड़ की शादी में भी अपने लुक्स को लेकर भी सुर्खियों में आ गई थीं. दरअसल, नेहा कक्कड़ की शादी में उर्वशी रौतेला ने 55 लाख का लहंगा पहना था, जिसमें वह काफी खूबसूरत भी लग रही थीं. हाल ही में उन्होंने कॉमेडी-ड्रामा फिल्म वर्जिन भानुप्रिया में मुख्य भूमिका अदा की थी. इस फिल्म में वह गौतम गुलाटी के साथ दिखाई दी थीं. इसके अलावा जल्द ही वह तेलुगू फिल्म 'ब्लैक रोज' में भी नजर आने वाली हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com