वाणी कपूर का पैर पकड़कर मस्ती करती नजर आईं हुमा कुरैशी, फोटो हुई वायरल

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने फिल्म के सेट से दो तस्वीरें अपनी इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट से शेयर की हैं,इसमें हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) वाणी कपूर का पैर पकड़े नजर आ रही है.

वाणी कपूर का पैर पकड़कर मस्ती करती नजर आईं हुमा कुरैशी, फोटो हुई वायरल

हुमा कुरैशी, वाणी कपूर (Vaani Kapoor) का पैर पकड़कर मस्ती करती आईं नजर

खास बातें

  • हुमा कुरैशी और वाणी कपूर की मस्ती करते हुए फोटो हुई वायरल
  • बेलबॉटम के सेट से वाणी कपूर और हुमा कुरैशी की फोटो हुई वायरल
  • दोनों एक दूसरे का पैर पकड़कर मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं
नई दिल्ली:

वाणी कपूर (Vaani Kapoor), हुमा कुरैशी (Huma Qureshi ) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की बेलबॉटम (Bellbottom)  के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी. मंगलवार को हुमा कुरैशी ने फिल्म के सेट से दो तस्वीरें अपनी इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट से शेयर की है, इसमें हुमा कुरैशी, वाणी कपूर का पैर पकड़े नजर आ रही है. और दोनों एक दूसरे के साथ मस्ती- मजाक करते हुए नजर आ रही हैं. इस फोटो में दोनों एक दूसरे को गले लगा रही है. हुमा ने कैप्शन ने लिखा- सिर्फ लड़के ही मस्ती नहीं करते ?? सही @_vaanikapoor_ ... # बेलबॉटम #happygirlsaretheprettiest मजबूत लड़कियां एक-दूसरे का समर्थन करती हैं .. और एक-दूसरे को ऊपर खींचती हैं !!

A post shared by Huma S Qureshi (@iamhumaq) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म 'बेलबॉटम' एक जासूसी थ्रिलर है और यह 1980 के बैकड्रॉप में बनी फिल्म है. इसलिए इसमें सभी एक्टर उसी समय के लुक में नजर आएंगे. इसमें अक्षय कुमार एक रॉ एजेंट का किरदार निभा रहे हैं जो 212 से अधिक बंधकों को हाईजैक अटैक से बचाते दिखेंगे. बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'बेल बॉटम' (Bell Bottom) का पहला शेड्यूल लंदन में शूट किया जा रहा है. अक्षय कुमार के अलावा इस फिल्म में वाणी कपूर, लारा दत्ता, हुमा कुरैशी और कई बॉलीवुड कलाकार नजर आने वाले हैं. अक्षय की इस फिल्म को रंजीत एम तिवारी डायरेक्ट कर रहे हैं वहीं, फिल्म वशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिषा अडवाणी निखिल अडवाणी जैसे कलाकारों द्वारा प्रोड्यूस की जाएगी. लॉकडाउन के बाद यह पहली ऐसी फिल्म है, जिसे देश से बाहर शूट किया जाएगा.