Shuddh Desi Romance के 8 साल पूरे, वाणी कपूर ने शेयर की फिल्म कीं खास झलकियां

फिल्म 'शुद्ध देसी रोमांस' के आठ साल पूरे होने पर वाणी कपूर ने एक भावुक पोस्ट लिखा है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिख कर फिल्म के एक गाने का वीडियो शेयर किया है. 

Shuddh Desi Romance के 8 साल पूरे, वाणी कपूर ने शेयर की फिल्म कीं खास झलकियां

शुद्ध देसी रोमांस के 8 साल पूरे वाणी कपूर ने किया खास पोस्ट

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत, वाणी कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म शुद्ध देसी रोमांस को रिलीज हुए 8 साल पूरे हो चुके हैं. यह अभिनेत्री वाणी कपूर की पहली फिल्म थी, फिल्म में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया. वहीं उनकी और सुशांत की केमिस्ट्री भी लोगों को काफी अच्छी लगी थी. लाजमी है कि हमेशा वो चीज दिल के करीब रहती है जिसके साथ हमने शुरुआत की हो. वाणी कपूर के साथ भी कुछ ऐसा ही है. 'शुद्ध देसी रोमांस' मूवी के 8 साल पूरे होने पर वाणी कपूर ने एक भावुक पोस्ट फैंस के साथ शेयर किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिख कर फिल्म के एक गाने का वीडियो शेयर किया है. 

इंस्टाग्राम पर वाणी ने फिल्म के सबसे फेमस सॉन्ग 'गुलाबी' का वीडियो शेयर किया है. वहीं फिल्म के अन्य हिस्सों और मेकिंग के दौरान की मस्ती की झलकियां भी वीडियो में दिख रही हैं. वाणी ने वीडियो शेयर करते हुए भावुक पोस्ट लिखा है. वाणी ने लिखा कि, 'आपको अपनी शुरुआत हमेशा याद रहती है. मैं हमेशा से एक शर्मिली और शांत लड़की थी, इसके विपरीत मुझे एक आत्मविश्वास से भरी और निडर लड़की का किरदार निभाने का मौका मिला'. उन्होंने लिखा 'मैं आदि, मनीष और अपने सबसे प्यारे शानू को थैंक यू बोलना चाहूंगी जिन्होंने मुझे ये मौका दिया'. उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के लिए लिखा कि 'पहली फिल्म में तुम्हारी तरह का को-स्टार मिलने से बेहतर कुछ नहीं हो सकता'. इसके साथ ही वाणी ने परिणीति चोपड़ा के साथ बिताए समय को भी याद किया. वाणी ने फिल्म में उनके सह अभिनेता ऋषि कपूर को याद करते हुए लिखा कि, ऋषि सर के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मेरी लिए बेहद खास रहा. वाणी की इस पोस्ट पर परिणीति चोपड़ा ने सुशांत को याद कर प्यारा सा रिएक्शन देते हुए लिखा, 'लव यू माई गर्ल'.
 
बता दें कि दशकों तक फिल्म में सक्रिय रहने के बाद ऋषि कपूर का 30 अप्रैल, 2020 को निधन हो गया था. ऋषि कपूर दो सालों कर कैंसर की बीमारी से जूझते रहें. वहीं, सुशांत सिंह राजपूत का निधन 14 जून, 2020 को हुआ था, जो फिल्म जगत के लिए ही नहीं पूरे देश के लिए बेहद दुखद और चौंकाने वाली घटना थी. सुशांत के साथ काम कर चुके कलाकार अक्सर उनके साथ बिताए खूबसूरत पलों को याद कर भावुक हो जाते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com