NDTV Khabar

Valentine's Day पर रणवीर के साथ नहीं होंगी दीपिका पादुकोण, ये है उनका Plan

'पद्मावत' दीपिका पादुकोण के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. दीपिका ने वैलेंटाइंस डे को लेकर अपनी प्लानिंग बता दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Valentine's Day पर रणवीर के साथ नहीं होंगी दीपिका पादुकोण, ये है उनका Plan

दीपिका पादुकोण

खास बातें

  1. 25 जनवरी को हुई है रिलीज
  2. संजय लीला भंसाली ने की है डायरेक्ट
  3. रणवीर सिंह बने हैं अलाउद्दीन खिलजी
नई दिल्ली: 'पद्मावत' दीपिका पादुकोण के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. भारत में यह फिल्म अब तक 236 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर चुकी है, जबकि सुप्रीम कोर्ट द्वारा प्रतिबंध लगाए जाने से इनकार के बावजूद कई राज्यों में इसे नहीं दिखाया गया. रानी पद्मावती के रोल में नजर आईं दीपिका पादुकोण का कहना है कि अभी इस फिल्म की सफलता का जश्न मनाना बाकी है और फिल्म की सफलता की कहानी अभी खत्म नहीं हुई है. यही नहीं, उन्होंने इस बात का खुलासा भी कर दिया है कि वे इस वैंलेंटाइंस डे क्या करेंगी.

Video: NDTV पर दीपिका पादुकोण, 'पद्मावत' विवाद के बीच पहला इंटरव्यू



संजय लीला भंसाली निर्देशित 'पद्मावत' में शानदार अदाकारी के लिए दीपिका को भंसाली, शाहिद, रणवीर और अन्य कला प्रेमियों से जो प्यार व सराहना मिली है, उसके लिए अभिनेत्री ने आभार जताया है. दीपिका हाल ही में वोलेयर अवार्ड्स-2018 का हिस्सा बनीं. इस समारोह को इटली के काउंसलेट जनरल द्वारा मुंबई में आयोजित किया गया और दीपिका को पुरस्कार से नवाजा भी गया.

Padmaavat Box office Collection: दीपिका, रणवीर और शाहिद की तिकड़ी का जादू बरकरार, दूसरे हफ्ते की इतनी कमाई

पुरस्कार समारोह के दौरान दीपिका ने कहा, "फिल्म में रणवीर और शाहिद का योगदान कुछ ऐसा है, जिसे मैं हमेशा याद रखूंगी. मेरा मानना है कि फिल्म को बहुत कुछ देना उनके लिए अच्छा रहा और मैं बहुत खुश हूं कि हमें सफलता का जश्न साथ में मनाने का मौका मिला है, लेकिन जैसा कि मैंने कहा, यह अभी खत्म नहीं हुआ है क्योंकि वीकेंड में और ज्यादा लोग फिल्म देखने जाएंगे." 

इस एक्ट्रेस ने साड़ी पहनकर लगाए पुशअप्स, वीडियो हो रहा है वायरल

यह पूछे जाने पर कि वह 'पद्मावत' की सफलता का जश्न कैसे मना रही हैं, तो उन्होंने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो, मुझे लगता है कि सफलता का जश्न मनाने का कोई तय समय नहीं होता, क्योंकि फिलहाल बहुत कुछ हो रहा है." दीपिका से जब वैलेंटाइंस डे मनाने की योजना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हर दिन का जश्न मनाना चाहिए. वे अपनी अगली फिल्म की तैयारी में जुटने जा रही हैं और इस वैंलेंटाइंस डे वह काम करेंगी. दीपिका विशाल भारद्वाज की अगली फिल्म में अभिनेता इरफान खान के साथ काम करेंगी. फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है.

टिप्पणियां
(इनपुटः IANS)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement