NDTV Khabar

Valentine's Day पर 'मिर्जापुर' के कालीन भैया ने लगाई 'प्रेम की पाठशाला', सिखाया ये सबक

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) अपने शानदारी एक्टिंग और कमाल की डायलॉग डिलिवरी के लिए पहचाने जाते हैं. अमेजॉन प्राइम सीरीज 'मिर्जापुर (Mirzapur)' के कालीन भैया ने वैलेंटाइन्स डे (Valentine's Day) पर प्रेम का पाठशाला लगाई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Valentine's Day पर 'मिर्जापुर' के कालीन भैया ने लगाई 'प्रेम की पाठशाला', सिखाया ये सबक

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने वैलेंटाइन्स डे पर दिया प्रेम का सबक

खास बातें

  1. 'मिर्जापुर' है सुपरहिट सीरीज
  2. खतरनाक रोल में दिखे थे पंकज
  3. 'लुका छिपी' में भी आएंगे नजर
नई दिल्ली:

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) अपने शानदारी एक्टिंग और कमाल की डायलॉग डिलिवरी के लिए पहचाने जाते हैं. अमेजॉन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) सीरीज 'मिर्जापुर (Mirzapur)' के कालीन भैया के कैरेक्टर ने तो उनके फैन्स की संख्या में जबरदस्त इजाफा कर दिया है. 'बरेली की बर्फी' में बिट्टी मिश्रा के पापा का रोल हो या फिर 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' का सुल्तान, पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने हमेशा ही अपनी एक्टिंग से दिल जीतने का काम किया है. वैलेन्टाइंस डे के मौके पर भी पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) बहुत ही अनोखे अंदाज में अपने फैन्स के सामने पेश हुए हैं और उन्होंने प्यार का संदेश दिया है.

 


बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने वैलेंटाइन्स डे (Valentine's Day) के मौके पर अपने फैन्स की रिक्वेस्ट रर लिखा हैः  "वैलेंटाइन डे को लेकर कुछ लोगों ने मैसेज किया है और मेरा ओपिनियन जानना चाहा है. मेरा मानना है कि ये सुहाना मौसम फिजाओं में प्रेम रंग घोलता है. अलग-अलग संस्कृतियों में अलग तरीके से इसे सेलिब्रेट किया जाता है. बचपन से हमने वसंत ऋतु का साहित्य पढ़ा है. आप भी समय निकालिए और पढ़कर देखिए. अज्ञेय, निराला, पंत, रघुवीर सहाय, केदारनाथ सिंह, जायसी और किसने नही लिखा है इस ऋतु पर. इस समय मे हवाओं, फूलों की छटा को कभी महसूस कर के देखिए. दुनिया प्रेम से चलती है. एक दूसरे के प्रति आस्था, विस्वास, सम्मान और प्रेम समाज को बेहतर बनाता है। इसे नाम चाहे जो भी दीजिए फर्क नही पड़ता."

टिप्पणियां

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) 2019 में बड़े कमाल करने वाले हैं. पंकज त्रिपाठी की 'लुका छिपी' मार्च में रिलीज हो रही है. उसके बाद पंकज त्रिपाठी 'ड्राइव' और 'सुपर 30' में भी वे अहम रोल निभाते दिखेंगे. रणवीर सिंह की '83 में पंकज त्रिपाठी कोच का रोल कर रहे हैं. यही नहीं, पंकज जल्द ही अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे, जिसमें कोई और नहीं बल्कि हॉलीवुड के बेहद चाहते अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ, मार्वल यूनिवर्स के एवेंजर्स के थॉर होंगे।
 
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement