NDTV Khabar

Happy Propose Day 2018: प्रपोज डे पर कुछ इस तरह करें इश्क का इजहार

Happy Propose Day 2018: वैलेंटाइंस डे 14 फरवरी को है और वैलेंटाइन वीक चल रहा है. आज Propose Day मनाया जा रहा है.

37 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Happy Propose Day 2018: प्रपोज डे पर कुछ इस तरह करें इश्क का इजहार

Happy Propose Day 2018: 'ये जवानी है दीवानी' में रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण

खास बातें

  1. Propose Day पर इश्क के सुपरहिट फंडे
  2. चल रहा है वैलेंटाइन वीक
  3. कल मनाया जाएगा चॉकलेट डे
नई दिल्ली: Valentine’s Day 14 फरवरी को है और वैलेंटाइन वीक चल रहा है. आज Propose Day (8 फरवरी) है. यानी किसी से अपने इश्क के इजहार का दिन. बॉलीवुड की फिल्मों इश्क और उसके अंदाज को कई तरीकों से दिखाया गया है. जब भी बॉलीवुड ने इश्क को नए अंदाज में पेश किया है, इसने बॉक्स ऑफिस पर रंग जमाया है, और यह दर्शकों के दिलों में भी उतर गया है. Propose Day के दिन हम कुछ ऐसी ही बॉलीवुड की जोड़ियों के प्रपोज करने के तरीके लेकर आए हैं, जिन्होंने स्क्रीन पर आते ही रंग जमा दिया और दर्शकों के दिलों में लंबे समय तक अपनी जगह बनाए रखे.

Happy Propose Day 2018: लड़के ने सरेआम किया लड़की को प्रपोज देखें फिर क्या हुआ



जोधा अकबरः  अकबर का किरदार निभा रहे ऋतिक रोशन इतने सीधे-सादे अंदाज में अपने इश्क का इजहार करते हैं कि वह दिल में उतर जाता है. 
अकबरः क्या आप हमसे मोहब्बत करती हैं. 
जोधाः जी हां, और आप? 
अकबरः हम आपसे बेइंतहा मोहब्बत करते हैं.

जब वी मेटः पूरी फिल्म में करीना कपूर इधर-उधर भागती रहती है, और अपने इश्क को पाना चाहती है. इस काम में शाहिद कपूर उनकी मदद करते हैं लेकिन दोनों में इश्क हो जाता है और फिर वह बहुत ही मजेदार अंदाज में शाहिद कपूर से अपने इश्क का इजहार करती है. फिल्म सुपरहिट रही थी और इसके गाने खूब पसंद किए गए थे.



जाने तू या जाने नाः जेनेलिया डीसूजा और इमरान खान की ये अनोखी प्रेम कहानी काफी दिलचस्प थी. अपने इश्क का इजहार करने के लिए इमरान खान जब घोड़े पर निकल पड़ते तो हैं कमाल का और थोड़ा हटकर सीन हो जाता है. ऐसा पहले नहीं देखा गया.



टिप्पणियां
ये जवानी है दीवानीः किसी से इश्क करना और उसे कहना कोई आसान काम नहीं है, ऐसा ही कुछ रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की प्रेम कहानी में भी नजर आया था. दोनों मिलते बिछड़ते हैं और फिर इश्क का इजहार होता है. इसी बात ने तो फिल्म को सुपरहिट बना दिया था.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement