पहली बार ऐसा करने जा रहे वरुण धवन और अनुष्का शर्मा, 'सुई-धागा' का कुछ यूं करेंगे प्रमोशन

वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की नई फिल्म 'सुई धागा', जो उद्यमिता और आत्मनिर्भरता के सशक्त प्रभाव का जश्न मनाती है, 7 अगस्त को राष्ट्रीय हैंडलूम दिवस पर अपना अभियान शुरू करेगी.

पहली बार ऐसा करने जा रहे वरुण धवन और अनुष्का शर्मा, 'सुई-धागा' का कुछ यूं करेंगे प्रमोशन

'Sui Dhaaga' फिल्म में वरुण धवन और अनुष्का शर्मा

खास बातें

  • राष्ट्रीय हैंडलूम दिवस मनाएंगे अनुष्का-वरुण
  • नए अंदाज में शुरु करने जा रहे प्रमोशन
  • 'सुई-धागा' 28 सितंबर को होगी रिलीज
नई दिल्ली:

वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की नई फिल्म 'सुई धागा', जो उद्यमिता और आत्मनिर्भरता के सशक्त प्रभाव का जश्न मनाती है, 7 अगस्त को राष्ट्रीय हैंडलूम दिवस पर अपना अभियान शुरू करेगी. वरुण फिल्म में एक दर्जी और अनुष्का एक एम्ब्रोइडर का रोल निभा रही है. इन दोनों के पात्र एक साथ मिल कर उस भारतीय कारीगरी का जश्न मनाते हैं जो दुनिया भर में प्रसिद्ध है. इस फिल्म के प्रचार को शुरू करने के लिए इससे अधिक उपयुक्त दिन और कोई नहीं हो सकता था.

निर्माता मनीष शर्मा कहते हैं, "हम जानबूझकर चाहते थे कि हमारा अभियान 7 अगस्त को राष्ट्रीय हैंडलूम दिवस पर शुरू हो. हमारी फिल्म 'सुई धागा' देश के उद्यमियों और आत्मनिर्भर कार्यबल बल जैसे कारीगरों, बुनकरों और जमीनी स्तर के योगदानकर्ताओं को एक सलाम है, जो भारत के स्वदेशी कला और शिल्प उद्योग को बढ़ा रहे है. इसलिए, हमने अपने देश के कुशल उद्यमियों को समर्पित दिन पर इस अभियान को लॉन्च करने का फैसला किया है."

वरुण धवन ने अनुष्का शर्मा के साथ भुट्टा खाते हुए शेयर किया वीडियो, लोगों को खूब आया पसंद
 


भारत सरकार ने भारत के इतिहास में इसके महत्व के कारण ही हर साल 7 अगस्त को राष्ट्रीय हथकरघा दिवस के रूप में घोषित किया था. इसी दिन 1905 में स्वदेशी आंदोलन शुरू हुआ था. इस आंदोलन ने घरेलू उद्यमिता के पुनरुत्थान को बल दिया.
वे कहते हैं, "वरुण और अनुष्का 7 अगस्त से देश का दौरा शुरू कर देंगे. हम मार्केटिंग अभियान की पहली असेट जारी करेंगे, लेकिन यह ट्रेलर नहीं है. ट्रेलर एक हफ्ते बाद आएगा. मार्केटिंग और कम्युनिकेशंस टीम ने छह महीने से अधिक समय तक काम किया है ताकि वह असेट बना सके, जो हम राष्ट्रीय हैंडलूम डे पर रिलीज करेंगे. हम सभी इसका अनावरण के लिए उत्साहित हैं. यह हमारे देश के कुशल उद्यमियों और कारीगरों के लिए उपयुक्त श्रद्धांजलि है. हमारे पास इसके लिए कुछ महत्वाकांक्षी योजना है, जिसे जल्द ही घोषित किया जाएगा." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Viral Video: साइकिल पर सवार होकर वरुण धवन पहुंच गए लोकल सैलून और फिर...
 


शरत कटारिया द्वारा निर्देशित और मनीष शर्मा (दम लगा के हइशा की राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता टीम) द्वारा निर्मित, सुई धागा 28 सितंबर 2018 को रिलीज होने के लिए तैयार है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...