Photos: वरुण धवन और नताशा दलाल ने इस शानदार मेंशन में लिए सात फेरे, देखें अंदर की खास तस्वीरें

Photos: वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा (Natasha) अलीबाग के इस आलिशान The Mansion House में करेंगे शादी, फोटो हुई वायरल

Photos: वरुण धवन और नताशा दलाल ने इस शानदार मेंशन में लिए सात फेरे, देखें अंदर की खास तस्वीरें

वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल शादी

खास बातें

  • वरुण धवन और नताशा दलाल इस आलीशान Mansion में करेंगे शादी
  • वरुण धवन और नताशा दलाल जनवरी की इस तारीख को करेंगे शादी
  • वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की तैयारियां हुई शुरू
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) जल्द ही अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) से शादी करने वाले हैं. लेकिन वरुण (Varun Dhawan) या उनकी फैमिली ने इस मामले में किसी तरह की अधिकारिक घोषणा नहीं की है. वहीं बॉलीवुड हंगामा में छपी रिपोर्ट के मुताबिक वरुण धवण का शादी समारोह 22 जनवरी से शुरु होने वाला है और दोनों अलीबाग में एक रिसॉर्ट में शादी के बंधन में बंधेंगे. मीडिया में छपी खबर के मुताबिक जहां पर दोनों की शादी की सभी रस्में पूरी की जाएंगी उसका नाम The Mansion House है. अब इस Mansion हाउस की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. जिस पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

6ll9ldko

इस फोटो को 'द मेंशनहाउस अलीबाग' (The Mansion House Alibaug) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. और फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. आपको बता दें कि वरुण धवन और नताशा की फैमिली को उनके घर के बाहर स्पॉट किया गया जहां पर दोनों परिवार के लोग शादी से संबंधित सामान लेकर घर से बाहर निकलते हुए दिख रहे थे.

u77jc7oo

बता दें कि वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) की शादी 2020 में ही होने वाली थी लेकिन कोरोनावायरस के कारण शादी कैंसिल कर दी गई. दोनों वियतनाम में शादी करने वाले थे जहां पर 200 लोग शामिल होने वाले थे.

gdr72na8

बता दें वरुण धवन और नताशा दलाल सालों से रिलेशनशिप में हैं. वरुण और नताशा छठी क्लास से दोस्त है, हाल ही में करीना कपूर खान के चैट शो What Women Want में बात करते हुए वरुण धवन ने अपनी लव स्टोरी के बारे में कई दिलचस्प बातों का खुलासा किया था.

2coqio4g

वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण धवन (Varun Dhawan) हाल ही में फिल्म कुली नंबर वन में नजर आए थे. इस फिल्म का डायरेक्शन उनके पिता डेविड धवन ने ही किया था. इस फिल्म में लीड रोल में सारा अली खान, शिखा तलसानिया, परेश रावल, राजपाल यादव और कई अन्य सितारे भी नजर आए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

728lke38