वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की पहली फोटो आई सामने, हाथ पकड़े सात फेरे लेते आए नजर

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) से मुंबई के अलीबाग के The Mansion House में शादी रचा ली है.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) से मुंबई के अलीबाग के The Mansion House में शादी रचा ली है. दोनों की शादी की पहली फोटो सामने आई है जिसमें दोनों एक दूसरे की हाथ पकड़कर सात फेरे लेते हुए नजर आ रहे हैं. वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) की शादी की फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसपर सेलेब्स से लेकर फैन्स तक उन्हें बधाइयां देते हुए नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि वरुण की शादी की फोटो वुम्पला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. 

बता दें वरुण धवन और नताशा दलाल सालों से रिलेशनशिप में हैं. वरुण और नताशा छठी क्लास से दोस्त है, हाल ही में करीना कपूर खान के चैट शो What Women Want में बात करते हुए वरुण धवन ने अपनी लव स्टोरी के बारे में कई दिलचस्प बातों का खुलासा किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण धवन (Varun Dhawan) हाल ही में फिल्म कुली नंबर वन में नजर आए थे. इस फिल्म का डायरेक्शन उनके पिता डेविड धवन ने ही किया था. इस फिल्म में लीड रोल में सारा अली खान, शिखा तलसानिया, परेश रावल, राजपाल यादव और कई अन्य सितारे भी नजर आए थे.