60 साल की उम्र में ऐसे दिखेंगे ये बॉलीवुड कलाकार, Photo देखकर आप भी रह जाएंगे दंग

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने फेस ऐप चैलेंज को पूरा करते हुए अपनी कुछ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है.

60 साल की उम्र में ऐसे दिखेंगे ये बॉलीवुड कलाकार, Photo देखकर आप भी रह जाएंगे दंग

वरुण धवन (Varun Dhawan) की फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल

खास बातें

  • वरुण धवन ने पूरा किया फेस ऐप चैलेंज
  • 60 साल की उम्र के लुक में भी वरुण धवन लगे डैशिंग
  • अर्जुन कपूर ने भी चैलेंज को किया पूरा
नई दिल्ली:

Face App Challenge: बेबी फिल्टर चैलेंज के बाद अब सोशल मीडिया पर फेस ऐप चैलेंज (Face App Challenge) छाया हुआ है. इस चैलेंज के जरिए व्यक्ति को यह पता चलता है कि वह 60 साल की उम्र में कैसा लगेगा. फेस ऐप चैलेंज (Face App Challenge) से अब बॉलीवुड कलाकार भी अछूते नहीं रह गए हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने इस चैलेंज को पूरा करते हुए अपनी कुछ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. फोटो में ओल्ड एज फिल्टर को यूज करने के बाद भी वरुण धवन  (Varun Dhawan) का लुक काफी डैशिंग लग रहा है. इतना ही नहीं, वरुण धवन  (Varun Dhawan) की यह फोटो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही है. 

पूजा बत्रा नवाब शाह के साथ शादी के जोड़े में यूं आईं नजर, देखें Inside Pics

इस फोटो को अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर पोस्ट करते हुए वरुण धवन  (Varun Dhawan) ने लिखा, 'वरुण धवन के 70 साल, कई लोग तो यह भी महसूस कर रहे हैं कि अनिल कपूर 100 वर्ष की उम्र में बिल्कुल ऐसे ही दिखेंगे.' वरुण धवन की इस फोटो पर बॉलीवुड कलाकारों ने खूब कमेंट भी किए. जहां एक तरफ सोनाक्षी सिन्हा ने 'OK' कहते हुए फोटो पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की तो वहीं बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने WOW कहते हुए फोटो पर अपना रिएक्शन दिया. 

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी की वजह आई सामने, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

Old age hit me like ..

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

वरुण धवन  (Varun Dhawan) के अलावा अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने भी फेस ऐप चैलेंज को बखूबी पूरा किया. खास बात तो यह है कि अर्जुन कपूर ओल्ड एज लुक में भी काफी जबरदस्त लग रहे हैं. इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर करते हुए अर्जुन कपूर ने लिखा] 'बुढ़ापे ने मुझे ऐसा मारा.'

माधुरी दीक्षित के डांस पर फिदा हुआ यह बॉलीवुड एक्टर, टेबल पर चढ़कर लगा नाचने- देखें Video

perfect

A post shared by RANVEERSINGH (@ranveersingh_updates) on

इनके अलावा बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की भी एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. वैसे तो दोनों की यह फोटो उनके रिसेप्शन की है, लेकिन इस फोटो को भी ओल्ड एज फिल्टर से बनाया गया है, जिसमें नजर आ रहा है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण 60 साल की उम्र में कैसे दिखेंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...