NDTV Khabar

वरुण धवन और नताशा दलाल की राहें हुई अलग! जानें ब्रेकअप की असली वजह

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, वरुण धवन और नताशा दलाल के बीच कड़वाहट बढ़ चुकी है. ऐसे में दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया है.

413 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
वरुण धवन और नताशा दलाल की राहें हुई अलग! जानें ब्रेकअप की असली वजह

नताशा दलाल और वरुण धवन कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे...

खास बातें

  1. लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से अलग हुए वरुण धवन
  2. बिजी शेड्यूल की वजह से नताशा के लिए वक्त नहीं निकाल पा रहे वरुण
  3. कपल के बीच बढ़ी दूरियां, किया ब्रेकअप का फैसला
नई दिल्ली: प्यार-ब्रेकअप, शादी-तलाक यह बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए आम हैं. इस साल फैन्स ने स्टार्स के रिश्ते बनने और टूटने से जुड़ी बातें सुनी, ताजा मामला वरुण धवन से जुड़ा है. बताया जा रहा है कि उनका ब्रेकअप लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से हो गया है. वाकई यह खबर सुन वरुण धवन के फैन्स को धक्का लगा होगा, क्योंकि फैन्स को वरुण और नताशा को साथ देखने की आदत हो चुकी है. बॉलीवुड लाइफ में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, दोंनो के बीच कुछ भी ठीक नहीं चला रहा है. दोनों के बीच काफी कड़वाहट आ चुकी हैं. ऐसे में इनसे जुड़े सूत्रों की मानें तो जोड़ी का ब्रेकअप हो चुका है.

टिप्पणियां
पढ़ें: First Look: अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी वरुण धवन की 'अक्टूबर'
 
varun dhawan natasha dalal ndtv

नताशा और वरुण की दोस्ती काफी पुरानी है. फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले ही वरुण का नताशा से अफेयर शुरू हो चुका था. नताशा कभी वरुण के साथ डिनर या मूवी डेट पर साथ दिखतीं. करीबियों की शादी से लेकर वरुण के फैमिली फंक्शन्स पर नताशा मौजूद रहती थीं. बता दें, नताशा फैशन डिजाइनर हैं और उनका 'नताशा दलाल लेबल' फैशन इंडस्ट्री में काफी पॉपुलर है. अक्सर दोनों को साथ ही देखा जाता था. दशहरे के मौके पर रखी गई वरुण धवन की फिल्म 'जुड़वां 2' की स्क्रीनिंग पर इन्हें आखिरी बार साथ देखा गया था. लेकिन दीवाली की हर पार्टी में वरुण अकेले ही पहुंचे.
 

बताया जा रहा है कि, 'जुड़वां-2' की सक्सेस के बाद से वरुण अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी चल रहे हैं. उनका फिल्मी ग्राफ लगातार हिट फिल्मों के बाद तेजी से बढ़ रहा है. ऐसे में उनका ज्यादा फोकस अपने प्रोफेशनल करियर की तरफ हो गया है. शायद यही वजह है कि दोनों के रिश्ते में दूरियां आ गईं.
 

A post shared by (@varun_our_angel) on


बिजी शेड्यूल की वजह से वरुण, नताशा को वक्त नहीं दे पा रहे हैं. इसी वजह से दोनों के बीच खटपट शुरू हो गई. बॉलीवुड लाइफ के सूत्रों के मुताबिक, "नताशा पिछले काफी दिनों से अपसेट थीं. उन्होंने अपनी दुखभरी दास्तान दोस्तों से भी साझा की. नताशा ने अपने करीबियों को बताया कि वरुण उनके लिए वक्त ही नहीं निकाल पा रहे हैं. इस वजह से दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया." वरुण ने कभी भी अपने रिश्ते को पब्लिकली कबूला नहीं हैं, ऐसे में वह अपने ब्रेकअप पर भी चुप्पी साधे हुए हैं.

VIDEO: आखिरी बार फिल्म 'जुड़वां 2' में नजर आए थे वरुण धवन......और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement