वरुण धवन ने जिम में की क्रेजी एक्सरसाइज, फैन्स से बोले- घर पर ट्राइ मत करना... देखें Video

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'कलंक' की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म के लिए वह जिम में एक्सरसाइज के जरिए काफी पसीना बहा रहे हैं.

वरुण धवन ने जिम में की क्रेजी एक्सरसाइज, फैन्स से बोले- घर पर ट्राइ मत करना... देखें Video

वरुण धवन ने जिम में कुछ यूं की एक्सरसाइज

खास बातें

  • वरुण धवन ने की क्रेजी एक्सरसाइज
  • इंस्टाग्राम पर किया अपलोड
  • फैन्स को दी ये नसीहत
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'कलंक' की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म के लिए वह जिम में एक्सरसाइज के जरिए काफी पसीना बहा रहे हैं. हाल ही में वरुण धवन ने एक क्रेजी वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह चलते हुए ट्रेडमिल पर डंबल रखकर एक्सरसाइज करते हुए दिखे. यह बेहद खतरनाक था, क्योंकि वरुण से अगर छोटी सी भी गलती हो जाती तो उन्हें गंभीर चोट भी लग सकती थी. फिलहाल इस वीडियो को देखने के बाद वरुण धवन के स्टेमिना से जरूर वाकिफ हो जाएंगे. वरुण धवन की इस साल दो फिल्में रिलीज हो चुकी हैं. 'अक्टूबर' और 'सुई-धागा' के बाद अब वह 'कलंक' फिल्म के लिए बॉडी फिटनेस मेंनटेन कर रहे हैं.

सपना चौधरी को जब लगी ठंड, पीले स्वेटर में कुछ यूं बनाया Video

वरुण धवन ने जिम में एक्सरसाइज करते हुए वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने कैप्शन दिया- ''मैं कलंक फिल्म के क्रेजी एक्शन सीक्वेंस के लिए खुद से न सिर्फ ट्रेनिंग ले रहा हूं बल्कि और भी मजबूत होने की कोशिश कर रहा हूं. मेरे ट्रेनर ने आज कुछ नया करने की कोशिश की." इस मैसेज से साथ वरुण धवन ने एक चेतावनी वाला हैशटैग भी यूज किया, जिसमें #DontTryThisAtHome लिखा. इस वीडियो पर अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने शानदार कमेंट किया.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on


Deepika Ranveer Wedding First Photo: लंबे इंतजार के बाद आई दीपिका-रणवीर की पहली तस्वीर, यूं दिखी 'बाजीराव-मस्तानी' जोड़ी

इससे पहले वरुण धवन और आलिया भट्ट ने करगिल में फिल्म 'कलंक' की शूटिंग कर चुके हैं. वरुण ने शर्टलेस तस्वीर शेयर करके शूटिंग के दौरान की अपने अनुभव साझा किए थे. बता दें, 'कलंक' को 19 अप्रैल, 2019 में रिलीज किया जाएगा. अपने दौर के तीन हिट प्रोड्यूसर फॉक्स स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट इसे मिलकर बना रहे हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com