VIDEO: रमजान पर वरुण धवन ने भी रखा रोजा, फैन्स को दिखाया ये स्पेशल वर्कआउट

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले वरुण धवन अक्सर फोटो और वीडियो अपलोड करते रहते हैं. रमजान के शुरू होने पर उन्होंने भी एक दिन का रोजा रखा.

VIDEO: रमजान पर वरुण धवन ने भी रखा रोजा, फैन्स को दिखाया ये स्पेशल वर्कआउट

जिम में वरुण धवन

खास बातें

  • वरुण धवन ने रखा रोजा
  • दिखाया स्पेशल वर्कआउट
  • रमजान की दी बधाई
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान रखते हैं और जिम में वर्कआउट पर फोकस भी करते हैं. वरुण धवन इन दिनों 'कलंक' फिल्म की शूटिंग में बिजी दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले वरुण धवन अक्सर फोटो और वीडियो अपलोड करते रहते हैं. रमजान के शुरू होने पर उन्होंने भी एक दिन का रोजा रखा. वरुण ने खुद यह बतलाया कि जिम में भी बॉडी इंस्ट्रक्टर के साथ मैंने भी रोजा रखा है और इस मौके पर उन्होंने एक स्पेशल वर्कआउट करके भी दिखाया. इस वर्कआउट को देखकर यह लग रहा है कि वरुण अपने फिटनेस पर काफी मेहनत करते हैं.

Video: आलिया भट्ट के साथ वरुण धवन ने मनाया 31वां बर्थडे, इस अंदाज में खिलाया केक

वीडियो शेयर करते हुए वरुण धवन ने कहा, 'अस्सलाम वालेकुम... जैसे कि आप सबको पता है कि रमजान शुरू हो गया है. यह बेहद पवित्र त्यौहार है. मेरे जितने भी मुस्लिम भाई और बहन हैं उन सबने रोजा रखना शुरू कर दिया है. इसलिए आज मैंने भी रोजा रखा है और जिम में बॉडी इंस्ट्रक्टर ने भी रोजा रखा है. लेकिन उनके लिए आज एक स्पेशल वर्कआउट सेट कर रहा हूं.' इस वीडियो में वरुण काफी एक्टिव दिख रहे हैं. वरुण अपनी अगली फिल्म में डेब्यू को-एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे.
 

 

A post shared by hypepr (@hypenq) on


माधुरी दीक्षित और संजय दत्त की 'कलंक' में आलिया, वरुण, सोनाक्षी और आदित्य भी दिखाएंगे जौहर

बता दें, वरुण और आलिया ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2012 में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के जरिए की थी. इसके बाद दोनों ने दो सुपरहिट फिल्में 'हम्पटी शर्मा की दुल्हनियां' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनियां' में स्क्रीन शेयर किया. चौथी बार इनकी जोड़ी अभिषेक वर्मन के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'कलंक' में जमेगी. इस फिल्म में संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर भी अहम किरदार में दिखेंगे.

VIDEO: दिल में उतर जाने वाली फिल्म है 'अक्टूबर'

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com