NDTV Khabar

वरुण धवन और जैक्लिन फर्नांडिस के बीच बढ़ती नजदीकियों की वजह है उनका ये फ्यूचर प्लान, देखें PHOTOS

कुछ दिन पहले की बात है. इंटरनेट पर वरुण धवन और जैक्लिन फर्नांडिस की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं. जिनमें जैक्लिन वरुण को तरह-तरह के आसन सिखा रही थीं.

161 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
वरुण धवन और जैक्लिन फर्नांडिस के बीच बढ़ती नजदीकियों की वजह है उनका ये फ्यूचर प्लान, देखें PHOTOS

खास बातें

  1. इंटरनेट पर वरुण-जैक्लिन की वायरल हुई थीं फोटो
  2. दोनों की ट्विटर पर तीन और फोटो
  3. कुछ नई सुगबुगाहट का इशारा
नई दिल्ली: कुछ दिन पहले की बात है. इंटरनेट पर वरुण धवन और जैक्लिन फर्नांडिस की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं. जिनमें जैक्लिन वरुण को तरह-तरह के आसन सिखा रही थीं. ऐसे आसन जो हर किसी के बस की बात नहीं हैं. उनकी ये करीबियां उनकी फिल्म ‘जुड़वां-2’ की कामयाबी के बाद बढ़ी हैं. ‘जुड़वां-2’ इस साल की बड़ी हिट फिल्मों में से एक रही है. फिल्म को डेविड धवन ने डायरेक्ट किया था जो वरुण के पिता है. लेकिन अब जैक्लिन फर्नांडिस ने ट्विटर पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसके बाद कुछ नई सुगबुगाहट का इशारा मिल रहा है.

पढ़ें: वरुण धवन को मुंबई की सड़कों पर हीरोबाजी करनी पड़ी महंगी, पुलिस ने दे डाली यह वार्निंग


इन तस्वीरों में ‘जुड़वां-2’ की टीम भरपूर मस्ती करती नजर आ रही है. एक तस्वीर में सब डिनर टेबल पर बैठे नजर आ रहे हैं. इस फोटो में वरुण धवन, जैक्लिन, डेविड धवन और फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला भी नजर आ रहे हैं. एक दूसरी फोटो में जैक्लिन वरुण धवन को कुछ सिखा रही हैं जबकि तीसरी फोटो में दोनों ने अपने फ्यूचर प्लान की ओर इशारा कर दिया है. जी हां, दोनों अपनी उंगलियों से तीन का इशारा कर रहे हैं.

VIDEO: जुड़वा 2 के कलाकारों से ख़ास मुलाकात 


यानी यह उनकी जुड़वां-3 की तैयारी का ऐलान हो सकता है क्योंकि जुड़वां फ्रेंचाइजी हिट साबित हुई है. इस तरह हमें जल्द ही जुड़वां के तीसरे पार्ट के ऐलान के लिए तैयार रहना चाहिए.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement