NDTV Khabar

Box Office Collection Day 2: दशहरा पर वरुण धवन की 'जुड़वां 2' की धमाकेदार कमाई, जानें कलेक्शन

फिल्म एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, 'जुड़वां 2' ने शुरुआती दो दिनों में 36.65 करोड़ रु. बटोर लिए हैं. तरण के मुताबिक, 'जुड़वां 2' वरुण धवन की पहली फिल्म है जिसने एक दिन में 20 करोड़ रु. से ज्यादा का बिजनेस किया है.

466 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Box Office Collection Day 2: दशहरा पर वरुण धवन की 'जुड़वां 2' की धमाकेदार कमाई, जानें कलेक्शन

'जुड़वां 2' ने शुरुआती दो दिनों में 36.65 करोड़ रु. की कमाई कर डाली है.

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन की फिल्म 'जुड़वां 2' बॉक्सऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है. दशहरा के दिन फिल्म ने रिकॉर्डतोड़ कलेक्शन करते हुए 20.55 करोड़ रु. कमाए. फिल्म एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, 'जुड़वां 2' ने शुरुआती दो दिनों में 36.65 करोड़ रु. बटोर लिए है. तरण के मुताबिक, 'जुड़वां 2' वरुण की पहली फिल्म है जिसने एक दिन में 20 करोड़ रु. से ज्यादा का बिजनेस किया है. कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म में वरुण धवन ने प्रेम और राजा नाम के शख्स की दोहरी भूमिका निभाई, इसमें वे जैकलीन फर्नांडिस और तापसी पन्नू के साथ रोमांस करते दिख रहे हैं.

पढ़ें: 'जुड़वां 2' देखने से पहले जान लें फिल्म की ये Funny Mistakes पढ़ें: 'जुड़वां 2': वरुण धवन की फिल्‍म ने पहले ही दिन कर ली शानदार कमाई

बॉक्सऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 'जुड़वां 2' साल की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनकर उभरी है, जिसने रिलीज के दूसरे दिन ताबड़तोड़ कमाई की है. लिस्ट में वरुण सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' और अक्षय कुमार की 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' को भी मात दे रहे हैं, जिन्होंने दूसरे दिन क्रमश: 19.24 करोड़ और 16.86 करोड़ रु. बटोरे थे. लिस्ट में 'बाहुबली द कन्क्यूजन' 40.17 करोड़ रु. के साथ टॉप पर है. जबकि 26 करोड़ के साथ लिस्ट में शाहरुख खान की 'रईस' दूसरी पोजिशन पर बनी हुई है.



पढ़ें: बिकिनी फोटो के लिए ट्रोल हुई तापसी पन्नू का जवाब सुनकर अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे...

शुक्रवार को 'महानवमी' की छुट्टी के दिन रिलीज हुई इस फिल्‍म की कमाई को छुट्टी का सीधा फायदा है. सिर्फ इतना ही नहीं, वरुण की यह फिल्‍म 4 दिन के लंबे वीकेंड पर अकेले ही बॉक्‍स ऑफिस पर उतरी है, तो ऐसे में इसकी कमाई और भी बढ़ने की उम्‍मीद की जा रही है. वरुण धवन की 'जुड़वां-2' 1997 में रिलीज सलमान खान की फिल्म का रीमेक है. फिल्म को वरुण धवन के पिता डेविड धवन ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में वरुण धवन डबल रोल में हैं, और उनके साथ जैक्लिन फर्नांडिस और तापसी पन्नू लीड रोल में हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement