NDTV Khabar

Box Office: 8 दिन में 100 Cr के क्लब में शामिल हुई 'जुड़वां 2', वर्ल्डवाइल्ड कमाई 150 Cr पार

निर्माताओं की तरफ से जारी एक बयान में कहा गया है, 'जुड़वा-2' की वर्ल्डवाइड कमाई 157.69 करोड़ रुपये तक पहुंच गई है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Box Office: 8 दिन में 100 Cr के क्लब में शामिल हुई 'जुड़वां 2', वर्ल्डवाइल्ड कमाई 150 Cr पार

1997 में आई सलमान खान स्टारर 'जुड़वां' की रीमेक है 'जुड़वां 2'

खास बातें

  1. 8 दिन में 'जुड़वां 2' ने कमाए 102.23 करोड़ रु.
  2. वर्ल्डवाइड कमाई पहुंची 157.69 करोड़ रु.
  3. 'जुड़वां' और 'मुझसे शादी करोगी' जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुके डेविड-साजिद
नई दिल्ली:

वरुण धवन, तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नांडिस स्टारर फिल्म 'जुड़वां 2' साल 2017 की हिट फिल्मों में शामिल हो गई है. डेविड धवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने रिलीज के 8 दिनों में 100 करोड़ रुपये कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है. यह फिल्म 29 सितबंर को रिलीज हुई थी, इसने शुक्रवार को 4.25 करोड़ रुपये की कमाई की, जिसके साथ ही इस फिल्म का कुल कलेक्शन 102.23 करोड़ रुपये हो गया. निर्माताओं की तरफ से जारी एक बयान में कहा गया है, 'जुड़वा-2' की वर्ल्डवाइड कमाई 157.69 करोड़ रुपये तक पहुंच गई है. 

पढ़ें: Bollywood Quiz: यदि हैं 'जुड़वां' वरुण के फैन तो दें इन सवालों के जवाब....

इस कॉमेडी फिल्म में वरुण ने 1997 में आई 'जुड़वां' में सलमान खान द्वारा निभाए गए प्रेम और राजा के प्रतिष्ठित किरदार को दोबारा जीवंत किया है, जबकि जैकलीन और तापसी पन्नू ने करिश्मा कपूर और राधा का किरदार निभाया है. 
 

judwaa 2

फॉक्स स्टार स्टूडियोज के सीईओ विजय सिंह ने एक बयान में कहा, "सिर्फ आठ दिनों में 100 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार करना 'जुड़वा-2' के लिए एक बेहतरीन उपलब्धि है! और यह सिर्फ इस फिल्म के लिए दर्शकों के भारी प्यार और इस देश के सबसे पसंदीदा सुपरस्टार वरुण धवन की वजह से ही संभव हुआ है."

पढ़ें: 'जुड़वां 2' देखने से पहले जान लें फिल्म की ये Funny Mistakes

सिंह ने कहा, "हम साजिद नाडियाडवाला और डेविड धवन को बधाई देते हैं, जिन्हें भारतीय दर्शकों की नब्ज का पता है. हम फॉक्स स्टार स्टूडियो में काफी खुश हैं कि इस साल 'जॉली एलएलबी-2' के बाद हमारी दूसरी फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई है. यह हमारी सामग्री विकल्पों में हमारे विश्वास को मजबूत बनाता है."

टिप्पणियां

नाडियाडवाला ने कहा कि उन्हें फिल्म की सफलता के बारे में 'हमेशा से ही आश्वस्त' थे. बता दें, डेविड धवन और साजिद नाडियाडवाला इससे पहले 'जुड़वां' और 'मुझसे शादी करोगी' जैसी सुपरहिट फिल्में बना चुके हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement