NDTV Khabar

Box Office Collection Day 4: बापू के जन्मदिन पर 'जुड़वां 2' देखने उमड़े दर्शक, 4 दिन में कलेक्शन 75 करोड़ पार

गांधी जयंति की छुट्टी का फिल्म 'जुड़वां 2' को जमकर फायदा मिला और सोमवार को फिल्म के खाते में 18 करोड़ रु. आए, इसी के साथ कलेक्शन 75 करोड़ पार हो गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Box Office Collection Day 4: बापू के जन्मदिन पर 'जुड़वां 2' देखने उमड़े दर्शक, 4 दिन में कलेक्शन 75 करोड़ पार

'जुड़वां 2' का निर्देशन डेविड धवन ने किया है.

खास बातें

  1. बॉक्सऑफिस पर बरकरार 'जुड़वां 2' का जलवा
  2. 4 दिन में कलेक्शन 75 करोड़ पार
  3. गांधी जयंति पर 'जुड़वां 2' ने बटोरे 18 करोड़ रु.
नई दिल्ली: वरुण धवन स्टारर फिल्म 'जुड़वां 2' ने महज 4 दिनों में 75 करोड़ रु. का आकंड़ा पार कर लिया है. गांधी जयंती की छुट्टी का इस कॉमेडी फिल्म को जमकर फायदा मिला और सोमवार को फिल्म के खाते में 18 करोड़ रु. आए. इसी के साथ फिल्म ने शुरुआती 4 दिनों में 77.25 करोड़ रु. का बेहतरीन कलेक्शन कर लिया है. हालांकि, रविवार के मुकाबले सोमवार को फिल्म के कलेक्शन में 4.5 करोड़ रु. की गिरावट देखने को मिली.

पढ़ें: 'जुड़वां 2' देखने से पहले जान लें फिल्म की ये Funny Mistakes

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की मानें तो 'जुड़वां 2' बॉक्सऑफिस पर उम्मीद से बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है. फिल्म के कलेक्शन में दिन-प्रतिदिन बढ़त देखने को मिली है. शुक्रवार को 16.10 करोड़, शनिवार को 20.55 करोड़ कमाने के बाद रविवार को फिल्म ने 22.60 करोड़ रु. बटोरे. जबकि, सोमवार यानी गांधी जयंति को फिल्म के खाते में 18 करोड़ रु. आए है.  पढ़ें: Movie Review: नए पैकेट में पुराना माल है वरुण धवन की जुड़वां-2

दशहरे के मौके पर रिलीज हुई 'जुड़वां 2' को शुक्रवार, शनिवार, रविवार और सोमवार की छुट्टी का फायदा मिला है. इतना ही नहीं, वरुण की यह फिल्‍म 4 दिन के लंबे वीकेंड पर अकेले ही बॉक्‍स ऑफिस पर उतरी है, तो ऐसे में इसकी कमाई और भी बढ़ने की उम्‍मीद की जा रही है.

टिप्पणियां


वरुण धवन की 'जुड़वां-2' 1997 में रिलीज सलमान खान की फिल्म का रीमेक है. फिल्म को वरुण धवन के पिता डेविड धवन ने डायरेक्ट किया है. इसमें वरुण धवन डबल रोल में हैं, और उनके साथ जैक्लीन फर्नांडिस और तापसी पन्नू लीड रोल में हैं. 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement