NDTV Khabar

रिलीज से पहले ही Leak हुआ 'जुड़वां-2' का यह सीन, क्या आपने देखा

वरुण धवन की जुड़वां-2 1997 में आई सलमान खान की फिल्म का रीमेक है. फिल्म को वरुण धवन के पिता डेविड धवन ने डायरेक्ट किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रिलीज से पहले ही Leak हुआ 'जुड़वां-2' का यह सीन, क्या आपने देखा

जुड़वां-2 में वरुण धवन

खास बातें

  1. 29 सितंबर को हो रही है रिलीज
  2. डेविड धवन ने की है डायरेक्ट
  3. सलमान खान की फिल्म का है रीमेक
नई दिल्ली: रुण धवन की फिल्म ‘जुड़वां-2’ 29 सितंबर को रिलीज हो रही है. इस राज पर से परदा उठ चुका है कि फिल्म का ओपनिंग सीन कौन-सा होगा. फिल्म के निर्माताओं ने बताया है कि ‘सुनो गणपति बप्पा मोरया’ सॉन्ग के साथ फिल्म ‘जुड़वां-2’ स्टार्ट होगी. 'सुनो गणपति बप्पा मोरया' सॉन्ग' न सिर्फ वरुण धवन के टपोरी अवतार राजा का इंट्रोडक्शन सीन है बल्कि 'जुड़वां-2' का मुहूर्त शॉट भी है. इस तरह फिल्म को भगवान के गाने से शुरू करके प्रोडक्शन टीम कामयाबी के लिए कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहती है.



यह भी पढ़ेंः अश्लील समझा जाता है इस डांस को, अब इस पर बन गई है फिल्म

टिप्पणियां
वरुण धवन ने इस सॉन्ग के बारे में कहा, " आम तौर पर गणेश भगवान से जुड़ी गीतों में भक्ति रस का पुट होता है. यह भी भक्ति भाव से भरा गीत है लेकिन यहां हमने गणपति को मेरे सबसे अच्छे दोस्त की तरह पेश किया है और मैं उनसे बात भी करता हूं." वरुण धवन की जुड़वां-2 1997 में आई सलमान खान की फिल्म का रीमेक है. फिल्म को वरुण धवन के पिता डेविड धवन ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में वरुण धवन डबल रोल में हैं, और उनके साथ जैक्लिन फर्नांडिस और तापसी पन्नू लीड रोल में हैं. जुड़वां-2 दशहरे के मौके पर रिलीज हो रही है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement