NDTV Khabar

Video: कैटरीना कैफ और वरुण धवन की बन गई जोड़ी, इस फिल्म में डांस से मचाएंगे धमाल

वरुण धवन का बॉलीवुड में अभी तक शत-प्रतिशत का रिकॉर्ड रहा है, और उनकी सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस की कसौटी पर पास हुई हैं. वरुण धवन में गोविंदा और सलमान खान की एक्टिंग के मिक्सचर को देखा जाता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Video: कैटरीना कैफ और वरुण धवन की बन गई जोड़ी, इस फिल्म में डांस से मचाएंगे धमाल

कैटरीना कैफ और वरुण धवन की अगली फिल्म का टीजर रिलीज

खास बातें

  1. 8, नवंबर, 2019 को होगी रिलीज
  2. रेमो डीसूजा हैं डायरेक्टर
  3. डांस पर आधारित होगी फिल्म
नई दिल्ली:

वरुण धवन का बॉलीवुड में अभी तक शत-प्रतिशत का रिकॉर्ड रहा है, और उनकी सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस की कसौटी पर पास हुई हैं. वरुण धवन में गोविंदा और सलमान खान की एक्टिंग के मिक्सचर को देखा जाता है, और उनकी मास अपील भी जबरदस्त है. वरुण धवन ने सलमान खान की 'जुड़वां' के सीक्वल में आकर उसे हिट कराककर दिखा दिया कि वे सही राह पर बढ़ रहे हैं. वैसे भी कहा जा रहा था कि उन्होंने सलमान खान से 'जुड़वां 2' झटक ली है. लेकिन अब तो वरुण धवन सलमान खान की फेवरिट हीरोइन कैटरीना कैफ को भी ले उड़े हैं. फिल्म का टीजर भी रिलीज किया गया है. वरुण धवन के साथ प्रभु देवा भी नजर आएंगे.

Video: Baaghi टाइगर श्रॉफ को इस शख्स ने किया मजबूर, बोले- इनके सामने तो बिल्ली हूं मैं...
 

 

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on


Baaghi 2 Song Ek Do Teen: 29 साल बाद मोहिनी की वापसी, देखें Jacqueline Fernandez का एक दो तीन...

वरुण धवन और कैटरीना कैफ रेमो डीसूजा की अगली फिल्म में लीड में नजर आएंगे. इसे भारत की सबसे बड़ी डांस फिल्म बताया जा रहा है. वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउट पर फिल्म की घोषणा कुछ इस तरह से की है, "कैटरीना कैफ और मैं हम दोनों ही 8 नवंबर, 2019 को डांस फ्लोर पर तहलका मचाते नजर आएंगे. जल्द ही और भी एक्साइटिंग न्यूज सुनने को मिलेंगी. रेमो सर, मैं और लिजेल 'एबीसीडी-2' के समय से ही भारत की सबसे बड़ी डांस फिल्म लाने की तैयारी कर रहे थे और आखिरकार हमें शानदार पार्टनर के तौर पर भूषण कुमार मिले. यह फिल्म 3 डी होगी."

Video: जुड़वां 2 के कलाकारों से ख़ास मुलाकात 

Viral Video: चूहे ने उड़ा दिए इस एक्ट्रेस के होश, डर के मारे चढ़ गईं जज के सोफे पर और फिर...

टिप्पणियां

वरुण धवन रेमो डीसूजा के साथ 'एबीसीडी 2' में नजर आए थे और फिल्म सुपरहिट रही थी. रेमो डीसूजा ने 'डांस इंडिया डांस' में हिस्सा लेने वाले डांसर्स के साथ 'एबीसीडी (एनीबडी कैन डांस) (2013)' की थी. 2015 में रेमो 'एबीसीडी' लेकर आए थे. इस तरह यह एक हिट फ्रेंचाइजी है, और इस बार बड़ी स्टारकास्ट के साथ फिल्म काफी बड़ी भी हो गई है. फिल्म 3डी है तो इसका बजट भी काफी ब़ड़ा होगा. देखना यह है कि इस डांस फिल्म में और क्या-क्या खास होता है.  

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement