वरुण धवन और ऋचा चड्ढा की शादियों पर गिरी कोरोनावायरस की गाज, आगे बढ़ीं वेडिंग डेट

कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण वरुण धवन-नताशा दलाल (Varun Dhawan-Natasha Dalal) और ऋचा चड्ढा-अली फजल (Richa Chadha-Ali Fazal) की शादी टाल दी गई हैं.

वरुण धवन और ऋचा चड्ढा की शादियों पर गिरी कोरोनावायरस की गाज, आगे बढ़ीं वेडिंग डेट

वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी पर गिरी कोरोनावायरस की गाज

खास बातें

  • वरुण और ऋचा चड्ढा की शादी पर गिरी कोरोनावायरस की गाज
  • वायरस की वजह से आगे बढ़ी वरुण और ऋचा की शादी
  • नवंबर या साल के अंत में हो सकती है बॉलीवुड कलाकारों की शादी
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) का असर धीरे-धीरे बॉलीवुड सितारों की जिंदगी पर भी देखने को मिल रहा है. दरअसल, कोरोनावायरस के कारण वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) व ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) की शादी की तारीखें आगे बढ़ा दी गई हैं. बताया जा रहा है कि वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी इसी साल गर्मी के मौसम में होनी थी, लेकिन अब शादी को नवंबर में शिफ्ट कर दिया गया है. तो वहीं ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी, जो अप्रैल में ही होनी थी उसे भी भी कोरोनावायरस की वजह से टाल दिया गया है. 

वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) से जुड़े सूत्रों ने उनकी शादी की जानकारी देते हुए बताया, "वर्तमान स्थिति को देखते हुए उन्होंने शादी को नवंबर तक टालने का फैसला किया है, इसके साथ ही शादी को थाइलैंड में करने का विचार बनाया गया है." सूत्रों ने बताया कि वरुण और नताशा की शादी पहले भी थाइलैंड में ही होनी थी, लेकिन इसके बाद जोधपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग करने का प्लान किया गया, साथ ही मुंबई में भी एक छोटा सा समारोह करने पर विचार किया गया. हालांकि, कोरोनावायरस की खबर के बाद वरुण धवन और नताशा दलाल नवंबर में थाइलैंड में शादी कर सकते हैं. 

वहीं, ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) की शादी की बात करें तो दोनों ने अपनी शादी की तारीखें अप्रैल माह में तय की थीं. लेकिन एक सूत्र ने खुलासा करते हुए कहा कि शादी को आगे बढ़ा दिया गया है क्योंकि कई मेहमान विदेश से भी आने वाले हैं. शादी दिल्ली में होने वाली है, इसलिए कोरोनावायरस के कारण इसे आगे बढ़ा दिया है. इस बारे में बताते हुए सूत्र ने कहा, "उनके कई मेहमान यूएस, यूरोप और कई जगह से आने वाले थे. कपल ने भी दिल्ली में ही शादी करने के बारे में सोचा था. लेकिन मौजूदा माहौल को देखते हुए उन्होंने शादी को साल के आखिर में करने का फैसला किया है."