NDTV Khabar

एक गलती की इस एक्टर को मिली सख्त सजा, करना पड़ा झाडू-पोंछा, टायलेट भी किए साफ; देखें Video

वरुण धवन की फिल्म 'अक्टूबर (October)' का ट्रेलर कुछ समय पहले रिलीज हुआ था, ट्रेलर को देखकर ही समझ आ गया था कि फिल्म उलझी हुई प्रेम कहानी है. अब वरुण धवन के कैरेक्टर को एक वीडियो के जरिये इंट्रोड्यूस किया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एक गलती की इस एक्टर को मिली सख्त सजा, करना पड़ा झाडू-पोंछा, टायलेट भी किए साफ; देखें Video

'अक्टूबर' फिल्म में वरुण धवन

खास बातें

  1. 13 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म
  2. शूजित सरकार हैं फिल्म के डायरेक्टर
  3. वरुण धवन हैं लीड रोल में
नई दिल्ली: वरुण धवन की फिल्म 'अक्टूबर (October)' का ट्रेलर कुछ समय पहले रिलीज हुआ था, ट्रेलर को देखकर ही समझ आ गया था कि फिल्म उलझी हुई प्रेम कहानी है. फिल्म में वरुण धवन होटल में काम करते नजर आ रहे हैं. फिल्म का एक मेकिंग वीडियो जारी हुआ है जिसमें वरुण धवन के कैरेक्टर से रू-ब-रू कराया गया है और दिखा गया है कि एक गलती की वजह से उन्हें होटल का सारा काम करना पड़ता है, जिसमें फर्श की सफाई से लेकर कपड़ों की धुलाई और मच्छर मारने तक शामिल हैं. वरुण धवन खुद इस वीडियो में बता रहे हैं कि किस तरह उन्हें इस कैरेक्टर के लिए टॉयलेट तक साफ करनी पड़ी हैं. 

Priya Prakash Varrier: इंटरनेट सनसनी का नया वीडियो हुआ वायरल, शॉपिंग मॉल में कुछ ऐसे आईं नजर




Baaghi 2 ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया कहर, जैकलीन के 'एक दो तीन' का मेकिंग वीडियो हुआ वायरल

'अक्टूबर' से 20 वर्षीया मॉडल बनिता संधू अपने बॉलीवुड करियर का आगाज करने जा रही हैं. ट्रेलर में वरुण और बनिता दोनों ही होटल में काम करते दिख रहे हैं. एक सीन में वरुण मक्खी-मच्छर मारते हुए भी नजर आ रहे हैं.  शूजित सरकार द्वारा निर्देशित 'अक्टूबर' रोनी लाहिड़ी और शील कुमार द्वारा सह-निर्मित है. फिल्म में वरुण शरारती लड़के के रोल में हैं, जो होटल इंडस्ट्री में नाम करने की कोशिश कर रहा होता है. फिल्म में वरुण धवन होटल मैनेजमेंट के छात्र की भूमिका में नजर आएंगे. इसकी शूटिंग दिल्ली के एक होटल में की गई है. फिल्म 13 अप्रैल को रिलीज होगी.

Baaghi 2 Box Office Collection Day 3: रविवार को बंपर कमाई के साथ 'बागी 2' ने निकाली लागत, जानें कलेक्शन

टिप्पणियां
बता दें कि इस लव-स्टोरी को शूजित सरकार ने डायरेक्ट किया है और इसकी कहानी जूही चतुर्वेदी ने लिखी है. 'अक्टूबर' में वरुण धवन के साथ नई नवेली एक्ट्रेस बनिता संधू नजर आएंगी. फिल्म को दिल्ली और हिमाचल प्रदेश में शूट किया गया है, और फिल्म का आखिरी शूट को मनाली में अंजाम दिया गया था.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement