JNU में हुई हिंसा पर भड़के वरुण धवन, बोले- ऐसे हमलों की निंदा करनी होगी यह बहुत खतरनाक है

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) परिसर में हुई हिंसा पर अब बॉलीवुड के अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) ने भी कहा है कि वह भी इस मुद्दे पर न्यूट्रल नहीं रह सकते हैं.

JNU में हुई हिंसा पर भड़के वरुण धवन, बोले- ऐसे हमलों की निंदा करनी होगी यह बहुत खतरनाक है

फाइल फोटो

नई दिल्ली:

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) परिसर में हुई हिंसा पर अब बॉलीवुड के अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) ने भी कहा है कि वह भी इस मुद्दे पर न्यूट्रल नहीं रह सकते हैं. एक वेबसाइट के अनुसार, अपनी आगामी फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' का मध्य प्रदेश में प्रचार कर रहे अभिनेता वरुण ने कहा, "मेरे ख्याल से हम इस तरह के मुद्दे पर न्यूट्रल नहीं रह सकते. आपको ऐसे हमलों की निंदा करनी होगी." अभिनेता ने आगे कहा, "यह खतरनाक और दुखद है कि चेहरे पर मास्क पहने लोग शिक्षण संस्थानों में प्रवेश करते हैं और यह सब होता है."

बिग बॉस 13 में रश्मि देसाई का हुआ हृदय परिवर्तन, बोलीं- सिद्धार्थ शुक्ला तुम बहुत अच्छे आदमी हो- देखें Video

वहीं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के जेएनयू ( (JNU) जाने के बाद ट्विटर पर मिल रही प्रतिक्रिया के बारे में पूछने पर  वरुण धवन (Varun Dhawan) ने कहा, "इस मुद्दे पर ट्विटर पर लोगों की क्या प्रतिक्रिया है, उस पर मैं ध्यान देने नहीं जा रहा हूं." इसके अलावा वरुण को इस बात पर भरोसा है कि देश का कानून दोषियों को जल्द ढूंढ निकालेगा.

जूही चावला ने CAA और NRC को लेकर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- सरकार की आलोचना करने की बजाय...

बता दें, वरुण धवन (Varun Dhawan) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी'  गणतंत्र दिवस के मौके पर 24 जनवरी को रिलीज होगी.  इस फिल्म को रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है, वहीं यह फिल्म टी सीरीज के बैनर तले बनी है. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का खूब प्यार मिल था. फिल्म के सभी गाने अभी तक काफी हिट रहे हैं, हालांकि, अब देखना होगा कि यह फिल्म दर्शकों के दिलों में अपनी छाप छोड़ पाती है या नहीं.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...