विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 24, 2020

कपिल के शो पर वरुण धवन का खुलासा, सारा को लेकर कार्तिक, आयुष्मान और विक्की ने दी थी चेतावनी- देखें Video

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वरुण धवन (Varun Dhawan) ने बताया कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ काम करने से पहले आयुष्मान खुराना, विक्की कौशल और कार्तिक आर्यन ने उन्हें चेतावनी दी थी.

Read Time: 6 mins
कपिल के शो पर वरुण धवन का खुलासा, सारा को लेकर कार्तिक, आयुष्मान और विक्की ने दी थी चेतावनी- देखें Video
वरुण धवन (Varun Dhawan) ने सारा अली खान (Sara Ali Khan) को लेकर खोला राज
नई दिल्ली:

'कुली नंबर वन' (Coolie No. 1) की टीम इस हफ्ते कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में एंट्री करती हुई दिखाई देगी. शो में वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ जैकी भगनानी, जॉनी लीवर, जावेद जाफरी और फिल्म के बाकी कलाकार भी नजर आएंगे. द कपिल शर्मा शो में जहां कुली नंबर वन की टीम खूब मस्ती और धमाल करती है तो वहीं कई राज भी कपिल के शो में खोले जाते हैं. द कपिल शर्मा शो से जुड़ा एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वरुण धवन ने बताया कि सारा अली खान के साथ काम करने से पहले आयुष्मान खुराना, विक्की कौशल और कार्तिक आर्यन ने उन्हें चेतावनी दी थी. 

Advertisement

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) से जुड़ा यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. कपिल के शो में वरुण धवन (Varun Dhawan) ने बताया कि जब मैं सारा के साथ काम कर रहा था तो मुझे कार्तिक आर्यन, विक्की कौशल और आयुष्मान खुराना, सबने मैसेज किया था. वहीं, जब सारा अली खान ने उनसे पूछा कि उन्होंने मैसेज में क्या कहा था तो वरुण धवन ने कहा, "बच के रहना..." वरुण धवन की यह बात सुनकर सारा अली खान हंसने लगती हैं. इसके अलावा कपिल शर्मा के शो पर सारा अली खान ने बताया कि मुझे मुफ्त की चीजें बहुत पसंद हैं.

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने बताया कि मैं अकसर इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट करती थी, तो वरुण मुझसे पूछते थे कि यह इतनी पोस्ट क्यों शेयर करते हो. सारा अली खान ने आगे बताया कि मैं वरुण को अपनी पोस्ट मैं टैग भी करती थी. वहीं, वरुण धवन ने सारा अली खान की बात पर कहा, "जब ये मुझे टैग करती थी तो कोई और गुस्सा होता था." इस पर सारा अली खान ने कहा, "अब कोई नहीं होगा गुस्सा, अब हम आपको छू सकते हैं." सारा अली खान की यह बात सुनकर वरुण धवन मुंह छिपाकर हंसना शुरू कर देते हैं. बता दें कि इसके अलावा वरुण धवन ने जमकर सारा अली खान और शो की बाकी टीम के साथ डांस भी किया. 
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
पीएम मोदी और राहुल गांधी ने कान में पायल और अनसूया की जीत पर दी बधाई तो डायरेक्टर बोलीं- मेरी प्रेरणा बनने के लिए शुक्रिया
कपिल के शो पर वरुण धवन का खुलासा, सारा को लेकर कार्तिक, आयुष्मान और विक्की ने दी थी चेतावनी- देखें Video
फराह खान ने बताया बॉलीवुड में कौन है सबसे कंजूस, मांगे 500 रुपए तो मिला ऐसा जवाब 
Next Article
फराह खान ने बताया बॉलीवुड में कौन है सबसे कंजूस, मांगे 500 रुपए तो मिला ऐसा जवाब 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;