सलमान खान के बाद अब वरुण धवन की नजर भी फेस्टिवल रिलीज पर, 2020 की दीवाली की अपने नाम

वरुण धवन की नई फिल्म का ऐलान हो गया है. प्रोड्यूसर-डायरेक्टर करण जौहर ने उन्हें अपनी अगली फिल्म ‘रणभूमि’ के लिए कास्ट किया है.

सलमान खान के बाद अब वरुण धवन की नजर भी फेस्टिवल रिलीज पर, 2020 की दीवाली की अपने नाम

करण जौहर, वरुण धवन और शशांक खेतान

खास बातें

  • 'रणभूमि' है फिल्म का नाम
  • वरुण धवन हैं लीड एक्टर
  • शशांक खेतान हैं डायरेक्टर
नई दिल्ली:

वरुण धवन की नई फिल्म का ऐलान हो गया है. प्रोड्यूसर-डायरेक्टर करण जौहर ने उन्हें अपनी अगली फिल्म ‘रणभूमि’ के लिए कास्ट किया है. दिलचस्प यह है कि अब युवा सितारे भी त्योहारों के महत्व को समझ रहे हैं और वे अपनी लिए फेस्टिवल रिलीज चाहते हैं. सलमान खान, शाहरुख और अन्य बड़े सितारों की तरह इन्हें भी फेस्टिवल सीजन का मतलब समझ में आ रहा है. करण जौहर और वरुण धवन की ये फिल्म 'रणभूमि' 2020 में दीवाली पर रिलीज होगी. फिल्म को शशांक खेतान डायरेक्ट करेंगे. ये तीसरा मौका है जब करण-शशांक-वरुण की तिकड़ी एक साथ काम करेगी. इससे पहले वे ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ भी बना चुके हैं. ये दोनों ही फिल्में हिट भी रही थीं.
 


Hindi Medium के सीक्वल की तैयारी शुरू, जानें अब क्यों परेशान हैं राज और पिया

इस बार शशांक एक्शन-ड्रामा पर फोकस करेंगे. बेसिकली फिल्म एक लवस्टोरी ही होगी. करण ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है, "'रणभूमि' की घोषणा करने को लेकर बहुत गर्व महसूस कर रहा हूं. शशांक खेतान और वरुण धवन ने साथ में अपनी तीसरी फिल्म के लिए लंबी छलांग...2020 में दीवाली पर रिलीज होगी. बाकी कलाकारों की घोषणा जल्द ही... "
 


वरुण धवन का करण जौहर के साथ अच्छा रिकॉर्ड रहा है और जब दोनों साथ आए हैं, उनकी फिल्में हिट रही हैं. ये रिकॉर्ड ‘स्टुडेंट ऑफ द ईयर’ से जारी है और दुल्हनिया सीरीज में भी दिख चुका है. अब बारी इस नई फिल्म की है. लेकिन इसके लिए लंबा इंतजार करना पड़ेगा.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com