वरुण धवन ने शूटिंग शुरू करने से पहले कराई कोरोना की जांच, बोले- दो गज की दूरी, मास्क है जरूरी...

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर बताया कि फिल्म के सेट पर लौटने से पहले उन्होंने एहितायतन कोविड-19 (COVID-19) जांच कराई.

वरुण धवन ने शूटिंग शुरू करने से पहले कराई कोरोना की जांच, बोले- दो गज की दूरी, मास्क है जरूरी...

वरुण धवन (Varun Dhawan)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर बताया कि फिल्म के सेट पर लौटने से पहले उन्होंने एहितायतन कोविड-19 (COVID-19) जांच कराई. वरुण धवन (Varun Dhawan) ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर और वीडियो साझा किया जिसमें वह पीपीई पहने हुए स्वास्थ्यकर्मी के साथ दिखे हैं. अभिनेता ने अपने प्रशंसकों से अपील की है कि वे सामाजिक दूरी का पालन करें और जब भी बाहर जाएं तो मास्क जरूर पहनें.

धर्मेंद्र की तरह खेती करते दिखे सुपरस्टार मोहनलाल, तरह-तरह के पौधे लगाकर घर को किया हरा-भरा.. देखें Photos

वरुण धवन (Varun Dhawan) ने पोस्ट में लिखा है कि वह सभी एहतियातों के साथ काम पर लौट रहे हैं. उन्होंने इसमें ''दो गज की दूरी, मास्क है जरूरी'' भी लिखा है. अभिनेता की अगली फिल्म ''कुली नंबर 1'' है। इसका निर्देशन उनके पिता व निर्देशक डेविड धवन ने किया है. यह फिल्म 1995 में रिलीज हुई ''कूली नंबर वन'' की रिमेक है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक्ट्रेस पलक तिवारी ने फिर नए अंदाज में कराया फोटोशूट, वायरल हुईं Photos

बात करें कोरोना वायरस की तो इस संक्रमण का ग्राफ देश में तेजी से बढ़ता जा रहा है. यहां COVID-19 संक्रमितों का आंकड़ा 58 लाख के पार चला गया है. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से शुक्रवार को जारी  आंकड़ों के मुताबिक, बीते 24 घंटों में COVID-19 के 86,052 नए मामले दर्ज किए गए हैं. इसी के साथ कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 58,18,570 हो गई है. पिछले 24 घंटे यानी एक दिन में कोरोना से 1,141 मरीजों की मौत हो गई है जबकि अब तक 92,290 लोगों की जान जा चुकी है. अकेले सितंबर महीने में करीब 22 लाख नए मामले सामने आए हैं.