NDTV Khabar

हांगकांग के मैडम तुसाद म्‍यूजियम में अब नजर आएगा वरुण धवन का पुतला

वरुण धवन का करियर इस समय काफी ऊंचाईयों पर है और उनकी हाल‍िया रिलीज फिल्‍म 'जुड़वां 2' बॉक्‍स ऑफिस पर जबरदस्‍त कमाई कर चुकी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हांगकांग के मैडम तुसाद म्‍यूजियम में अब नजर आएगा वरुण धवन का पुतला

खास बातें

  1. हांगकांग के मैडम तुसाद संग्रहालय में लगेगी वरुण धवन की प्रतिमा
  2. साल 2018 में होगा वरुण धवन की प्रतिमा का अनावरण
  3. वरुण इन दिनों अपनी फिल्‍म 'जुड़वां 2' की सक्‍सेस कर रहे हैं इंजॉय
नई दिल्‍ली: मोम की प्रतिमाओं के लिए प्रसिद्ध मैडम तुसाद संग्रहालय के हांगकांग स्थित हॉल में जल्दी ही निर्देशक डेविड धवन के पुत्र और बॉलीवुड अभिनेता वरूण धवन की प्रतिमा देखने को मिलेगी. हांगकांग स्थित मैडम तुसाद संग्रहालय ने अपने आधिकारिक टि्वटर हैंडल पर पोस्ट किया है, बॉलीवुड सुपरस्टार वरूण धवन की पहली वैश्विक प्रतिमा हांगकांग तुसाद में. वह 2018 की शुरूआत में हांगकांग में अपनी प्रतिमा का अनावरण करेंगे.' संग्रहालय के ट्वीट को उद्धृत करते हुए अभिनेता वरूण धवन ने लिखा है, 'बड़ा सम्मान. वहां आकर अपनी ही मोम की प्रतिमा को निहारने का इंतजार कर रहा हूं. धन्यवाद.' वरूण ने अपने ट्वीट के साथ मैडम तुसाद संग्रहालय की कर्मचारी द्वारा कद-काठी का नाप लेते हुए तस्वीरें भी साझा की हैं.

यह भी पढ़ें: Box Office: 8 दिन में 100 Cr के क्लब में शामिल हुई 'जुड़वां 2', वर्ल्डवाइल्ड कमाई 150 Cr पार
 
यह भी पढ़ें: Bollywood Quiz: यदि हैं 'जुड़वां' वरुण के फैन तो दें इन सवालों के जवाब....

निर्देशक करण जौहर ने ट्वीट किया है, 'सोचो अब मैडम तुसाद में कौन पहुंचा?? हांगकांग में..... वरूण धवन.... जल्दी ही.' करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से करियर की शुरूआत करने वाले वरूण धवन की फिल्म ‘जुड़वा -2’ आजकल बॉक्स आफिस पर धूम मचा रही है.
 
यह भी पढ़ें: Box Office: छुट्टियां तो छोड़िए जनाब Weekday पर भी वरुण धवन की 'जुड़वां 2' देखने उमड़ी भीड़

वरुण धवन की 'जुड़वां-2' 1997 में आई सलमान खान की फिल्म का रीमेक है. फिल्म को वरुण धवन के पिता डेविड धवन ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में वरुण धवन डबल रोल में हैं, और उनके साथ जैक्लिन फर्नांडिस और तापसी पन्नू लीड रोल में हैं. जुड़वां-2 दशहरे के मौके पर रिलीज हुई थी और यह फिल्‍म काफी अच्‍छी कमाई भी कर गई है. रिलीज के 8 दिनों में 100 करोड़ रुपये कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है.  निर्माताओं की तरफ से जारी एक बयान में कहा गया है, 'जुड़वा-2' की वर्ल्डवाइड कमाई 157.69 करोड़ रुपये तक पहुंची है.

(इनपुट भाषा से भी)

VIDEO: फिल्‍म रिव्‍यू : नए पैकेट में पुराना माल है वरुण धवन की 'जुड़वां-2'

टिप्पणियां


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement