अमिताभ बच्चन के ज्योतिष ज्ञान वाले Tweet को इस फिल्मकार ने बताया 'शर्मनाक', बोले- यहां जीवन दांव पर है और...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कोरोनावायरस को लेकर ज्योतिष ज्ञान साझा किया, जिसपर 'सेक्रेड गेम्स' (Sacred Games) के राइटर वरुण ग्रोवर (Varun Grover) ने इसे बताया शर्मनाक.

अमिताभ बच्चन के ज्योतिष ज्ञान वाले Tweet को इस फिल्मकार ने बताया 'शर्मनाक', बोले- यहां जीवन दांव पर है और...

वरुण ग्रोवर (Varun Grover) ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के ज्योतिष ज्ञान को बताया शर्मनाक

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन ने कोरोनावायरस को लेकर शेयर किया ज्योतिष ज्ञान
  • वरुण ग्रोवर ने अमिताभ बच्चन के ट्वीट पर जताई आपत्ति
  • वरुण ग्रोवर का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर लगातार बॉलीवुड कलाकार भी सतर्कता बरतते नजर आ रहे हैं. हाल ही में कोरोनावायरस को लेकर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ज्योतिष ज्ञान साझा किया, जिसपर 'सेक्रेड गेम्स' (Sacred Games) के राइटर वरुण ग्रोवर (Varun Grover) बिग बी पर भड़के नजर आए. इतना ही नहीं, वरुण ग्रोवर ने अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट को शर्मनाक बताया, साथ ही अमिताभ बच्चन को जिम्मेदार बनने की भी सलाह दी है. बता दें कि वरुण ग्रोवर का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

वरुण ग्रोवर (Varun Grover) ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के ज्योतिष ज्ञान पर रिएक्शन देते हुए लिखा, "शर्मनाक, यह अंधविश्वास उस व्यक्ति की तरफ से है जिनकी पहुंच काफी है. और हमने यह सीखा है कि हम सेलिब्रिटीज की बेशर्मी को नजरअंदाज करें, लेकिन यह काफी खतरनाक है. भारतीय जीवन इस समय दांव पर है और आपको ज्यादा जिम्मेदार होने की जरूरत है." वहीं, अमिताभ बच्चन की बात करें तो उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था, "यह ज्ञान दिया जा रहा है कि 22 मार्च को 5 बजे अमावस्या के दिन, महीने का सबसे काला दिन, वायरस, बैक्टीरिया और बुरी ताकतें अपने सबसे ज्यादा प्रभाव में होगीं. ताली और शंख की कंपन से इस वायरस की पोटेंसी कम या नष्ट हो जाएगी. चांद नए नक्षत्र 'रेवती' में प्रवेश करेगा. संचयी कंपन रक्त प्रवाह को बेहतर करेगा."

बता दें कि कोरोनावायरस से भारत में अब तक 7 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, इससे संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर कुल 415 पहुंच गई है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि रविवार को गुजरात, बिहार और महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से मौत के एक-एक मामले सामने आए हैं. इससे पहले कर्नाटक, दिल्ली, महाराष्ट्र और पंजाब में एक-एक मौत हुई थी.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com