वसुंधरा राजे ने ट्वीट कर दी जानकारी, मैंने और दुष्यंत ने अटैंड की थी पार्टी, कनिका कपूर भी थीं गेस्ट...

Kanika Kapoor Corona Positive: कनिका कपूर को कोरोनावायरस के लिए पॉजिटिव पाया गया है, वे एक पार्टी मे शामिल हुई थीं, जिसमें वसुंधरा राजे के बेटे और बीजेपी सांसद दुष्यंत सिंह (Dushyant Singh) भी शामिल थे. इस बात की जानकारी वसुंधरा राजे ने खुद दी है.

वसुंधरा राजे ने ट्वीट कर दी जानकारी, मैंने और दुष्यंत ने अटैंड की थी पार्टी, कनिका कपूर भी थीं गेस्ट...

खास बातें

  • वसुंधरा राजे ने ट्वीट कर दी जानकारी
  • मैंने और दुष्यंत ने अटैंड की थी पार्टी, कनिका कपूर भी थीं गेस्ट..
  • 'कनिका कपूर को काफी दिन से फ्लू जैसे लक्षण थे'
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor Corona Positive) को कोरोनावायरस (Coronavirus) के लिए पॉजिटिव पाया गया है और वह इस समय लखनऊ के अस्पताल में भर्ती हैं. कनिका कपूर को काफी दिन से फ्लू जैसे लक्षण थे और बीच उन्होंने एक फाइव स्टार होटल में पार्टी भी अटैंड की थी, जिसमें राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के बेटे और बीजेपी सांसद दुष्यंत सिंह (Dushyant Singh) भी शामिल थे. इस बात की पुष्टि खुद वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) ने शुक्रवार को ट्वीट के जरिए की. उनके इस ट्वीट पर यूजर्स भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) ने अपने ट्वीट में लिखा:  "कुछ दिन पहले दुष्यंत और उनके ससुराल वालों के साथ मैं लखनऊ में एक डिनर पर गयी थी. कनिका कपूर  (Kanika Kapoor), जो कि कोविड 19 (Covid 19) संक्रमित पाई गई हैं, वें भी उस डिनर में बतौर अतिथि मौजूद थीं. सावधानी के तौर पर मैं और दुष्यंत सेल्फ-आइसोलेशन में हैं और हम सभी आवश्यक निर्देशों का पालन कर रहे हैं." वसुंधरा राजे ने इस तरह इस बात की पुष्टि की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बताया जा रहा है कि यह पार्टी रविवार को हुई थी, और उसी दिन ही वह लंदन से भारत आई थीं. खबर यह भी है कि जिस बिल्डिंग में कनिका रहती हैं, वहां के लोगों मे भी डर का माहौल है. बता दें कि कनिका कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने कोरोनावायरस से पीड़ित होने की जानकारी दी थी. कनिका कपूर (Kanika Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर जानकारी देते हुए लिखा है" 'सभी को नमस्कार, पिछले 4 दिनों से मुझे फ्लू के  लक्षण थे, मैंने खुद की जांच कराई और यह कोविड 19 (Covid 19) पॉजिटिव आया.  मेरा परिवार और मैं अभी पूरी तरह से आइसोलेशन में हैं और आगे बढ़ने के तरीके के बारे में चिकित्सा सलाह का पालन कर रहे हैं. जिन लोगों के साथ मैंने संपर्क साधा है, उनके बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है. मुझे हवाई अड्डे पर सामान्य प्रक्रिया के अनुसार 10 दिन पहले स्कैन किया गया था जब मैं घर वापस आई, तो लक्षण केवल 4 दिन पहले विकसित हुए हैं.'