NDTV Khabar

जोखिम उठाने से नहीं डरतीं Veere Di Wedding की एक्ट्रेस, घिसे-पिटे नियम तोड़ने में करती हैं यकीन

स्वरा भास्कर की हालिया रिलीज फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' ने 9 दिनों में 64 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है. फिल्म में स्वरा ने सोनम कपूर आहूजा, करीना कपूर खान और कॉमेडियन टीकू तल्सानिया की बेटी शिखा तल्सानिया के साथ काम किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जोखिम उठाने से नहीं डरतीं Veere Di Wedding की एक्ट्रेस, घिसे-पिटे नियम तोड़ने में करती हैं यकीन

'वीरे दी वेडिंग' ने अब तक बटोरे 64 करोड़ रुपए

नई दिल्ली: करीना कपूर और सोनम कपूर स्टारर फिल्म Veere Di Wedding बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है. 9 दिन पहले रिलीज हुई इस फिल्म ने अब तक 64 करोड़ रुपये का बिजनेस कर डाला है. वैसे, फिल्म की जितनी तारीफ हो रही है, उतना ही इसे क्रिटिसाइज किया जा रहा है. फिल्म के एक बोल्ड सीन के लिए एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (30) को जमकर ट्रोल किया गया. फिल्म 'तनु वेड्स मनु' में नायिका की सबसे अच्छी सहेली की भूमिका से लेकर फिल्म 'नील बटे सन्नाटा' में 15 साल की बेटी की मां का किरदार में नजर आने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपने विविधतापूर्ण और जोखिम भरे किरदारों के लिए जानी जाती हैं. 'अनारकली ऑफ आरा' की अभिनेत्री स्वरा का कहना है कि वह जोखिम लेने से कभी डरती नहीं हैं. 

Veere Di Wedding Box Office Collection Day 6: 50 करोड़ के पार हुई, अब इन दो फिल्मों से खतरा

स्वरा ने एक इंटरव्यू में कहा, "मैं कभी जोखिम लेने से नहीं डरी. जब मैं फिल्म उद्योग में आई, मुझे पता नहीं था कि कैसे इसमें राह बनाई जाए, लोगों ने मुझे इस पर काफी सलाह दी कि क्या नहीं करना है..मुझसे किसी की बहन या नायिका की अच्छी सहेली का किरदार न निभाने के लिए बोला गया, क्योंकि तब मुझे सिर्फ सेकेंड लीड किरदार करने के ऑफर मिलते थे." 

बहन सोनम कपूर की वजह से हुआ भाई का बंटाधार, यूं छलका फ्लॉप फिल्मों का दर्द

स्वरा ने 'अनारकली ऑफ आरा' में नाचने-गाने वाली महिला की भूमिका निभाई थी और अब हालिया रिलीज फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में वह प्रमुख नायिकाओं में से एक के किरदार में नजर आई हैं. उनका कहना है कि अपने अभिनय करियर में खुद के नियमों को लागू करने के लिए घिसी-पिटी अवधारणाओं को तोड़ना सबसे अच्छा तरीका है. 
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara) on


अभिनेत्री ने कहा, "मुझसे खलनायिका का और कम उम्र में मां का किरदार नहीं निभाने के लिए कहा गया..अब आप जानते हैं कि फिल्मों में मैंने कैसे-कैसे किरदार निभाए हैं. मुझे लगा कि अगर मुख्य भूमिका पाने के लिए ये नियम बने हैं तो फिर इन्हें क्यों न तोड़ा जाए? क्यों न घिसी-पिटी अवधारणाओं से छुटकारा पाकर अपने नियम लाए जाएं?" स्वरा ने कहा, "मेरा मानना है कि इन घिसी-पिटी धारणाओं से निपटने का सबसे अच्छा तरीका जोखिम लेना, विफलता से डरे बिना नई चीजें करने की कोशिश करना है."

‘वीरे दी वेडिंग’ में गाली देने के सवाल पर करीना का करारा जवाब, बोलीं- जब सैफ 'ओमकारा' में...

अभिनेत्री ने यह पूछे जाने पर कि एक पटकथा की क्षमता और संभावना को पहचानने का उनका सबसे अच्छा तरीका क्या है? तो उन्होंने इसका श्रेय अपने सहयोगियों को दिया. स्वरा ने कहा कि वह खुद को खुशकिस्मत मानती हैं कि उन्हें कुछ बेहतरीन फिल्मकारों के साथ काम करने का मौका मिला. बात जब 'तनु वेड्स मनु' या 'रांझणा' की आती है तो वह इसका श्रेय हिमांशु शर्मा को देती हैं जिन्होंने फिल्म की पटकथा लिखी. 

लोगों ने की 'वॉशिंग पाउडर निरमा गर्ल' से तुलना तो एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब

अभिनेत्री ने कहा कि 'नील बटे सन्नाटा' में अश्विनी अय्यर तिवारी को फिल्म की कहानी पर बहुत भरोसा था और उन्होंने बस उनके नजरिए से काम किया. उनका मानना है कि सिनेमा में ज्यादातर चीजें इसी तरह से काम करती हैं. अगर हर किसी के पास एक मजबूत नजरिया हो और प्रोजेक्ट पर भरोसा हो तो सब कुछ सही होता चला जाता है.
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara) on

करीना कपूर से मिलते ही निकले इस बच्ची के आंसू, Video देख आप भी हो जाएंगे इमोशनल

टिप्पणियां
स्वरा की हालिया रिलीज फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' अच्छी कमाई कर रही है. फिल्म में स्वरा ने सोनम कपूर आहूजा, करीना कपूर खान और कॉमेडियन टीकू तल्सानिया की बेटी शिखा तल्सानिया के साथ काम किया है.

VIDEO: 'वीरे दी वेडिंग' की स्क्रीनिंग में शामिल सितारे...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement