NDTV Khabar

'वीरे दी वेडिंग' की रिलीज से पहले अजमेर शरीफ पहुंचीं एकता कपूर, लिखा- गरीब नवाज के दर पर...

महज 19 वर्ष की उम्र से एकता कपूर इस इंडस्ट्री में हैं और हर वर्ग में खुद को साबित करने में सफल रही हैं. 1 जून को उनकी 'वीरे दे वेडिंग' रिलीज हो रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'वीरे दी वेडिंग' की रिलीज से पहले अजमेर शरीफ पहुंचीं एकता कपूर, लिखा- गरीब नवाज के दर पर...

'वीरे दी वेडिंग' की प्रोड्यूसर एकता कपूर

खास बातें

  1. 1 जून को रिलीज हो रही है 'वीरे दी वेडिंग'
  2. करीना कपूर और सोनम कपूर हैं फिल्म में
  3. एकता कपूर हैं प्रोड्यूसर
नई दिल्ली:

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी गहन छाप छोड़ने वाली फिल्म निर्माता एकता कपूर की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' अब अपनी रिलीज से महज चंद दिनों की दूरी पर है और ऐसे में एकता कपूर ने अजमेर शरीफ जाकर गरीब नवाज का आशीर्वाद लिया. कंटेंट की रानी ने न सिर्फ अपनी आगामी फिल्म के लिए आशीर्वाद लिया बल्कि अपने नए टीवी शो 'नागिन 3 (2 जून से कलर्स पर)', 'दिल ही तो है (जल्द ही सोनी पर आएगा)' और 'कयामत की रात (जल्द ही आ रहा पर स्टार प्लस)' की सफ़लता के लिए भी दुआ मांगी.

Race 3: Heeriye की शूटिंग पर जैकलीन के डांस स्टेप देख सलमान बोले, बेबी को रिहर्स करवाओ...

एकता कपूर हमेशा से ही भगवान पर विश्वास करने वाली रही हैं और यही वजह है कि वह नया काम शुरू करने से पहले कभी भी ऊपर वाले का आशीर्वाद लेना नहीं भूलती. सिर्फ इतना ही नहीं, ऐसे बहुत से वाकये पेश आए हैं जब वह अपने शो की सफलता के लिए चलकर मंदिर तक गई है और कामयाबी की दुआएं मांगी हैं. एकता को टीआरपी की रानी के रूप में पहचाना जाता है और जब से उन्होंने इंडस्ट्री में प्रवेश किया है, तब से डेली सोप्स को एक पहचान मिल गई है. टीवी पर अपना दबदबा बनाने के बाद, एकता अब बड़े पर्दे पर कंटेंट से प्रेरित फिल्में कर दर्शकों का दिल जीत रही हैं. एकता कपूर हर प्लेटफार्म पर अपने दर्शकों की नस-नस से वाकिफ हैं.


 


खेसारी लाल यादव बन गए 'दबंग, बनाई ऐसी बॉडी सलमान खान को भी हो जाए रश्क

उनका नवीनतम डोमेन डिजिटल प्लेटफार्म है, जहां विशेष कंटेंट के साथ एकता ऑनलाइन दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही हैं. उनकी अपनी डिजिटल वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस है, जहां वह युवा पीढ़ी के लिए कंटेंट लाती है, जो टेलीविजन की जगह अपने फोन पर अधिक कंटेंट देखना पसंद करते है. महज 19 वर्ष की उम्र से एकता इस इंडस्ट्री में हैं और हर वर्ग में खुद को साबित करने में सफल रही हैं.

टिप्पणियां

Video: बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर से खास मुलाकात


 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement