NDTV Khabar

एकता कपूर की मम्मी ने जब देखी 'वीरे दी वेडिंग' तो बोलीं- काश मैं भी बोल्ड स्टेप्स के दौर में...

एकता कपूर बॉलीवुड में ट्रेंडसेटर के तौर पर पहचानी जाती हैं और उन्होंने कई बेहतरीन फिल्में भी दी हैं. एकता कपूर की अगली फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' जल्द रिलीज होने जा रही है और उनकी मम्मी ने कुछ ऐसा कमेंट किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एकता कपूर की मम्मी ने जब देखी 'वीरे दी वेडिंग' तो बोलीं- काश मैं भी बोल्ड स्टेप्स के दौर में...

मम्मी शोभा कपूर के साथ एकता कपूर

खास बातें

  1. 1 जून को रिलीज हो रही है 'वीरे दी वेडिंग'
  2. करीना कपूर और सोनम कपूर हैं फिल्म में
  3. स्वरा भास्कर भी आएंगी नजर
नई दिल्ली:

एकता कपूर बॉलीवुड में ट्रेंडसेटर के तौर पर पहचानी जाती हैं और उन्होंने कई बेहतरीन फिल्में भी दी हैं. एकता कपूर की अगली फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' जल्द रिलीज होने जा रही है और फिल्म को लेकर एकता काफी उत्साहित भी हैं. एकता फिल्म को लेकर काफी आश्वस्त हैं और इसकी सफलता को लेकर काफी यकीन भी है. एकता कहती हैं, 'बतौर बिजनेसवूमन मैं इस फिल्म को लेकर काफी आश्वस्त हूं. मुझे इसकी स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई थी. मैं इस स्क्रिप्ट को तब चुना था जब मेरा करियर ढलान पर था. मुझे इसके लिए चार शानदार एक्ट्रेसेस मिलीं.'

 


यही नहीं, दिलचस्प तो 'वीरे दी वेडिंग' देखने के बाद उनकी मम्मी का कमेंट है. शोभा कपूर के फिल्म देखने के बाद के रिएक्शन के बारे में  एकता कपूर बोलीं, "मम्मी ने फिल्म देखने के बाद मुझे कसकर गले लगा लिया. उन्होंने कहा कि ये बेहतरीन फिल्म है और कहा कि काश उनका जन्म भी ऐसे समय में हुआ होता जब महिलाएं इस तरह के बोल्ड स्टेप्स उठा सकतीं. फिल्म अपनी लगभग सारी लागत निकाल चुकी है और हमें इसके अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है. बतौर प्रोड्यूसर मैं बहुत खुश हूं."

करीना कपूर से मिलते ही निकले इस बच्ची के आंसू, Video देख आप भी हो जाएंगे इमोशनल
 

 

A post shared by EktamyVEERES (@ektaravikapoor) on


Video: सोनम कपूर के साथ करीना ने किया भांगड़ा, बोले चूड़ियां.. पर भी मटकाई कमर

एकता कपूर ने फिल्म की पर्सनल स्क्रीनिंग भी रखी थी. उन्होंने ऐसा लगभग आठ साल बाद किया है. उन्होंने इस प्रोजेक्ट को लेकर ट्विटर पर दिल खोलकर बात की है. उन्हें पूरा भरोसा है कि 'वीरे दी वेडिंग' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी. 'वीरे दी वेडिंग' पहली जून को रिलीज हो रही है. फिल्म में करीना कपूर खान, सोनम कपूर, शिखा तलसानिया और स्वरा भास्कर लीड रोल में हैं. फिल्म को शशांका घोष ने डायरेक्ट किया है. 

Video: 'वीरे दी वेडिंग' में अपने रोल के बारे में बतातीं करीना कपूर 

टिप्पणियां

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement