NDTV Khabar

स्‍वरा भास्‍कर ने शेयर किया सोनम कपूर का बिकिनी वीडियो, हो गईं Body Shaming का शिकार

इस वीडियो पर जहां ज्‍यादातर कमेंट इस फिल्‍म की चौथी वीरे के लिए यानी करीना कपूर से जुड़े हैं लेकिन कई लोगों ने इस वीडियो में सोनम कपूर को उनके शरीर के आकार के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
स्‍वरा भास्‍कर ने शेयर किया सोनम कपूर का बिकिनी वीडियो, हो गईं Body Shaming का शिकार

सोनम कपूर इन दिनों फुकेट में अपनी फिल्‍म की शूटिंग कर रही हैं.

नई दिल्‍ली: सोनम कपूर इन दिनों फुकेट में अपनी फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' की शूटिंग के लिए पहुंची हुई हैं. यहां उनके साथ इस फिल्‍म की उनकी को-स्‍टार स्‍वरा भास्‍कर, करीना कपूर और सोनम की बहन रिया कपूर भी उनके साथ हैं. शूटिंग के दौरान सोनम अपने रिजॉर्ट से कई खूबसूरत फोटो पोस्‍ट कर रही हैं, लेकिन इस सब के बीच उन्‍हें ट्रोल करना शुरू कर दिया गया है, उनकी ब्‍लैक बिकिनी के लिए. दरअसल यहां से उनकी को-स्‍टार और दोस्‍त स्‍वरा भास्‍कर ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें सोनम भी हाथ हिलाते नजर आ रही थीं. इस वीडियो में सोनम ब्‍लैक कलर की बिकिनी में नजर आ रही थीं. स्‍वरा ने वीडियो के कैप्‍शन में जाहिर किया कि वह सभी लंबी फ्लाइट के बाद वहां पहुंचे हैं और रिलैक्‍स कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: ... तो इसलिए दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर और सोनम कपूर के लिए आज है Celebration का दिन

वीडियो में सोनम की बहन और फिल्‍म की प्रोड्यूसर रिया कपूर इस फिल्‍म की दूसरी एक्‍ट्रेस शिखा तल्‍सानिया से बात करती दिख रही हैं. इस वीडियो पर जहां ज्‍यादातर कमेंट इस फिल्‍म की चौथी वीरे के लिए यानी करीना कपूर से जुड़े हैं लेकिन कई लोगों ने इस वीडियो में सोनम कपूर को उनके शरीर के आकार के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

यह भी पढ़ें: ‘वीरे दी वेडिंग’ की डेट हुई फिक्स, सोनम और करीना कपूर ने शेरवानी पहन गर्ल गैंग के साथ किया जमकर डांस

कुछ यूर्जस ने कमेंट किया, 'सोनम इतनी फ्लैट हैं कि उन्‍हें ब्रा पहनने की जरूरत ही नहीं...'. इसके अलावा इस वीडियो पर कुछ इतने भद्दे कमेंट किए गए हैं जिनका जिक्र भी नहीं किया जा सकता.
 

यह भी पढ़ें: 'मुझे होटल के कमरे में बुलाया और वो शराब पी रहा था...' यौन शोषण पर स्‍वरा भास्‍कर का खुलासा

बता दें कि बॉलीवुड की कई एक्‍ट्रेस सोशल मीडिया पर ऐसे बॉडी-शेमिंग का शिकार हो चुकी हैं. दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा, तापसी पन्नू, ईशा गुप्‍ता और फातिमा सना शेख को भी सोशल मीडिया पर अपने कपड़ों के चलते ट्रोल किया गया है. प्रियंका चोपड़ा को जहां पीएम मोदी से मिलते समय पहनी गई ड्रेस के लिए ट्रोल किया गया था तो वहीं दीपिका को वैनिटी फेयर मैगजीन के यूके एडिशन के कवर पेज के फोटो के लिए ट्रोल किया गया.

VIDEO: मीडिया से बात करते हुए शाहरुख खान ने खोले दिल के राज



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement