'तरीफां...' गाना इंटरनेट पर छाया, बादशाह के रैप पर थिरकीं सोनम और करीना... देखें VIDEO

बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेसेस करीना कपूर खान, सोनम कपूर और स्वरा भास्कर की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' का गाना रिलीज हो चुका है.

'तरीफां...' गाना इंटरनेट पर छाया, बादशाह के रैप पर थिरकीं सोनम और करीना... देखें VIDEO

वीरे दी वेडिंग में करीना कपूर खान और सोनम कपूर

खास बातें

  • आ गया 'वीरे दी वेडिंग' का पहला गाना
  • बादशाह ने किया है रैप
  • सोनम और करीना का दिखा स्वैग
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेसेस करीना कपूर खान, सोनम कपूर और स्वरा भास्कर की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' का गाना रिलीज हो चुका है. गाने की लिरिक्स 'होर दस किन्नी तरीफां चाहिदी तेनु...' से है और इस वीडियो सॉन्ग में सोनम कपूर और करीना कपूर एक क्लब में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. यह गाना प्रमोशनल सॉन्ग है, जिसमें देश के टॉप रैपर बादशाह ने अपने लिरिक्स दिए हैं. यूट्यूब के जी म्यूजिक कंपनी चैनल पर रिलीज होते ही यह सॉन्ग इंटरनेट पर छा गया है. बादशाह हमेशा की तरह अपने अंदाज में रैप करते हुए वीडियो में दिखाई भी दिये.

Veere Di Wedding: गर्लगैंग की गॉसिप्स से भरा ट्रेलर, 16 घंटे में मिले 11 मिलियन व्यूज

बता दें कि कुछ ही दिनों पहले इस फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च किया जा चुका है. अभी तक 'वीरे दी वेडिंग' के ट्रेलर को 2 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं. रिया कपूर निर्मित इस फिल्म की कहानी चार लड़कियों और उनकी दोस्ती पर आधारित है. पहली बार साथ स्क्रीन शेयर कर रहीं करीना और सोनम की जोड़ी वीडियो में काफी दिलचस्प लग रही है. इसमें स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया और सुमित व्यास अहम रोल निभा रहे हैं. फिल्म में लव, सेक्स, रिलेशनशिप, शादी और दोस्ती को उजागर किया गया है.

देखें वीडियो-


'वीरे दी वेडिंग' के जरिए करीना दो साल बाद कमबैक कर रही हैं. बेटे तैमूर अली खान के जन्म के बाद यह उनकी पहली फिल्म है. फिल्म की कहानी करीना पर बेस्ड हैं, जिनकी शादी अटेंड करने के लिए उनकी तीन दोस्त (सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया) आती है.

देखें ट्रेलर-


फिल्म में 'परमानेंट रूममेट' फेम सुमित व्यास करीना के लव-इंटरेस्ट के किरदार में हैं. शशांक खेतान के निर्देशन में बनी इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली और फुकेट में हुई है. इसे अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म 1 जून को रिलीज होगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com