'वीरे दी वेडिंग' के अभिनेता सुमित व्यास ने की सगाई, सितंबर में दोबारा घोड़ी चढ़ने को तैयार...

'वीरे दी वेडिंग (Veere Di Wedding)' फेम एक्टर सुमित व्यास ने एकता कॉल से सगाई कर ली है. आगामी 15 सितंबर को जोड़ी जम्मू में शादी करेगी.

'वीरे दी वेडिंग' के अभिनेता सुमित व्यास ने की सगाई, सितंबर में दोबारा घोड़ी चढ़ने को तैयार...

15 सितंबर को शादी के बंधन में बंधेंगे एकता और सुमित

नई दिल्ली:

इंटरनेट सेंसेशन और 'वीरे दी वेडिंग (Veere Di Wedding)' में करीना कपूर के मंगेतर का किरदार निभाने वाले अभिनेता सुमित व्यास (Sumeet Vyas) लंबे समय से अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में बनी हुए हैं. खबरें गर्म थी कि उन्होंने एकता कॉल से सगाई की, लेकिन इस बात की पुष्टि नहीं हुई थी. आखिरकार सुमित व्यास ने मान ही लिया कि उन्होंने एकता से गुपचुप सगाई कर ली है. बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में सुमित व्यास ने न सिर्फ अपनी एंगेजमेंट की पुष्टि की है, बल्कि अपनी शादी और एकता के साथ रिश्तों पर खुलकर बातचीत की.

करीना कपूर से की गई ग्रुप फोटो की रिक्वेस्ट तो क्यूट अंदाज में बेबो बोलीं- मैंने तेल लगा रखा है
 

 

A post shared by Sumeet Vyas (@sumeetvyas) on

विदेशी महिला ने देसी गाने पर किया ऐसा Belly Dance, देखकर भूल जाएंगे नोरा फतेही का Dilbar

सुमित और एकता आगामी 15 सिंतबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. शादी जम्मू में होगी और इसमें सिर्फ जोड़ी के करीबी शामिल होंगे. एकता के बारे में सुमित कहते हैं, "एकता बहुत शानदार इंसान हैं. कुछ दिनों पहले मैंने उन्हें शादी के लिए प्रपोज करने का फैसला किया और इससे पहले कि एकता अपना मन बदल लेती, मैंने उनके हाथों पर अंगूठी पहना दी. मुझे खुशी है कि उन्हें वह रिंग पसंद आई और मेरा प्रपोजल उन्होंने स्वीकार कर लिया. दुर्भाग्यवश, मैंने गलत साइज की अंगूठी खरीदी, जिसकी उम्मीद मेरे जैसे लड़के से की जा सकती है." 

पवन सिंह ने भोले बनकर चांदनी सिंह को की मनाने की कोशिश, यूट्यूब पर 30 लाख बार देखा गया वीडियो

बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में एकता ने कहा, "जिस इंसान से आप प्यार करते हो उससे शादी करना एक बेहतरीन एहसास है, लेकिन अपने क्रश के साथ सात फेरे लेना उपलब्धि है. मुझे बेहद खुशी है कि मैं सुमित से शादी कर रही हूं." एकता आगे कहती हैं, "दरअसल, प्रपोज करने से पहले, सुमित ने जम्मू जाकर मेरे माता-पिता से बातचीत की, इसके बाद शादी के लिए प्रपोज किया. नहीं जानती उसे ऐसा क्यों लगा कि मैं तुरंत हां नहीं कहूंगी. मैं उसे कभी न नहीं कहती."
 
 

A post shared by Ekta Kaul (@ektakaul11) on

एकता कॉल और सुमित व्यास की पहली मुलाकात एक प्रोमो शूट के दौरान हुई थी. हालांकि, सुमित के तलाक होने के बाद दोनों की बातचीत शुरू हुई. पिछले साल सुमित का एक्ट्रेस शिवानी टैंकसाले से तलाक हुआ. सुमित और शिवानी की शादी 2010 में हुई थी. इनका रिश्ता 7 साल बाद 2017 में टूटा. 

अक्षय कुमार ने किया ऐसा मजाक, शूटिंग के पहले ही दिन रो-रोकर हुआ टीवी की 'नागिन' का बुरा हाल

मालूम हो कि सुमीत व्यास को असली पॉपुलैरिटी वेब सीरीज 'परमानेंट रुममेट्स' के जरिए मिली. इस शो में उन्होंने मिकेश का किरदार बखूबी प्ले किया और देशभर में मशहूर हुए. सुमित कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. उनकी लास्ट रिलीज फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी. फिल्म में सुमित ने करीना कपूर के मंगेतर का किरदार निभाया. रिया कपूर निर्मित इस फिल्म में सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया भी अहम किरदार में दिखी थीं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com