जब Ajay Devgn को बचाने के लिए 250 फाइटर्स ले आए थे पिता वीरू देवगन, जानिए क्या था पूरा किस्सा

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने किया खुलासा, वीरू देवगन (Veeru Devgan) ने उन्हें भीड़ से बचाने के लिए भेज दिए थे 150 से 250 फाइटर्स.

जब Ajay Devgn को बचाने के लिए 250 फाइटर्स ले आए थे पिता वीरू देवगन, जानिए क्या था पूरा किस्सा

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने बताया वीरू देवगन ने भीड़ से उन्हें बचाने के लिए भेज दिए थे 250 फाइटर्स

खास बातें

  • अजय देवगन ने किया खुलासा
  • बताया- भीड़ से बचाने के लिए वीरू देवगन ने भेज दिए थे फाइटर्स
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) के पिता वीरू देवगन (Veeru Devgan) एक बहुत बड़े एक्शन डायरेक्टर थे. स्टंट और एक्शन सीक्वेंस को डायरेक्ट करने के अलावा वीरू देवगन ने 'हिंदुस्तान की कसम' जैसी फिल्मों का निर्देशन भी किया है. इस फिल्म में एक्टर अजय देवगन मुख्य किरदार में नजर आए थे. साथ ही उनके साथ अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका निभाते दिखे थे. अजय देवगन अपने पिता वीरू देवगन को अपनी प्रेरणा मानते हैं. हाल ही में अजय देवगन (Ajay Devgn Video) का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में साजिद खान (Sajid Khan) अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ हुए उस पुराने किस्से को याद करते हुए कह रहे हैं, "अजय की व्हाइट जीप थी, जिसमें हम सब घूमते थे. हॉलिडे होटल के पास पतली सी गली थी, जहां से अचानक पतंग के पीछे भागते हुए एक बच्चा पता नहीं कहां से आ गया. जीप फूल स्पीड में थी, तो हमने ब्रेक लगा दिया. हालांकि, बच्चे को लगी नहीं थी. वह डर गया और रोने लगा. पता नहीं वहां पर कहां से हजारों लोग इक्ट्ठा हो गए. हम उन्हें समझाने की कोशिश कर रहे थे कि इसमें अजय की कोई गलती नहीं है और बच्चा भी बिल्कुल ठीक है."

Newsbeep

वीडियो में साजिद खान (Sajid Khan) आगे कह रहे हैं, "लेकिन लोग बोलने लगे, 'बाहर निकलो, बाहर निकलो, तुम सब अमीर लोग बहुत तेज गाड़ी चलाते हो.' फिर समझ नहीं आया कि क्या हुआ. 10 मिनट बाद यह खबर अजय (Ajay Devgn) के पिता वीरू देवगन (Veeru Devgan) को मिली. जो उसी समय 150 से 250 फाइटर्स लेकर स्पॉट पर पहुंच गए. यह बिल्कुल हिंदी फिल्म सीन की तरह था."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com