मौत की अफवाहों पर आया मुमताज का रिएक्शन, बोलीं- मैं मरी नहीं हूं, जिंदा हूं- देखें Video

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस मुमताज (Mumtaz) का निधन की अफवाहों पर रिएक्शन आया है, वीडियो में एक्ट्रेस ने ये बात कही है.

मौत की अफवाहों पर आया मुमताज का रिएक्शन, बोलीं- मैं मरी नहीं हूं, जिंदा हूं- देखें Video

मुमताज (Mumtaz) का निधन की अफवाहों पर आया रिएक्शन

खास बातें

  • एक्ट्रेस मुमताज को लेकर उड़ी मौत की अफवाहें
  • एक्ट्रेस का आया रिएक्शन
  • बोलीं- मैं अभी जिंदा हूं
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस मुमताज (Mumtaz) को लेकर हाल ही में अफवाहें जोरों पर थीं कि उनका निधन हो गया है. अब अपनी मौत को लेकर चारों ओर फैली अफवाहों पर एक्ट्रेस मुमताज ने एक वीडियो संदेश जारी किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि वह अभी भली-चंगी हैं. मुमताज (Mumtaz Video) ने कहा, "दोस्तों, मैं आप सभी से बहुत प्यार करती हूं. देखिए, मैं मरी नहीं हूं. मैं जिंदा हूं. लोग जितना कह रहे हैं, मैं उतनी बुढ्ढी नहीं हूं. आपकी दुआओं की वजह से मैं अभी भी अच्छी-खासी दिखती हूं." 

इस वीडियो को मुमताज (Mumtaz) की बेटी तान्या माधवानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. तान्या ने झूठी खबरें न फैलाने का आग्रह करते हुए लिखा, "मेरी मां की तरफ से उनके फैन्स के लिए संदेश! उनके निधन की एक और खबर इस वक्त चर्चा में है, वह स्वस्थ हैं और अपनी जिंदगी को अच्छे से जी रही हैं. उनकी जिन तस्वीरों को इंटरनेट पर फैलाकर उन्हें बूढ़ी बताया जा रहा है, वह कई साल पहले की है, जब वह कैंसर से जूझ रही थीं."


तान्या माधवानी (Tanya Madhvani) ने आगे लिखा, "वह अभी स्वस्थ हैं, खुश हैं और खूबसूरत भी हैं. उन्हें अब इन सबसे राहत दें. वह 73 साल की हैं." तान्या के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, मुमताज फिलहाल लंदन में अपने परिवार संग समय बिता रही हैं. मुमताज ने साल 1971 में खिलौना में अपने किरदार के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का फिल्मफेयर पुरस्कार जीता. हालांकि, उन्होंने छोटी सहायक भूमिकाओं के साथ शुरुआत की, बाद में उन्होंने तरक्की की और अपने समय के सभी शीर्ष अभिनेताओं के साथ मुख्य भूमिकाओं में काम किया.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com