NDTV Khabar

अर्जुन कपूर के साथ फिल्म 'पानीपत' में नजर आएंगी ये वेटरन एक्ट्रेस, निभाएंगी अहम किरदार

आशुतोष गोवारिकर (Ashutosh Gowariker) की फिल्म 'पानीपत' (Panipat) में वेटरन एक्ट्रेस जीनत अमान (Zeenat Aman) भी एक मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अर्जुन कपूर के साथ फिल्म 'पानीपत' में नजर आएंगी ये वेटरन एक्ट्रेस, निभाएंगी अहम किरदार

फिल्म 'पानीपत' में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ नजर आएंगी जीनत अमान

खास बातें

  1. फिल्म 'पानीपत' में अर्जुन कपूर के साथ नजर आएंगी जीनत अमान
  2. इस हफ्ते से शुरू करेंगी शूटिंग
  3. आशुतोष गोवारिकर ने खुद दी इस बात की जानकारी
नई दिल्ली:

आशुतोष गोवारिकर (Ashutosh Gowariker) की फिल्म 'पानीपत' (Panipat) लंबे समय से चर्चा में है. आशुतोष की यह मैग्नम ओपस फिल्म इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक होगी. आशुतोष की इस पीरियड ड्रामा फिल्म में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के लुक और फिल्म की बेहतरीन स्टार कास्ट को लेकर तो लगातार चर्चाएं हो ही रही हैं. लेकिन अब आशुतोष ने इस फिल्म से एक ऐसा नाम जोड़ दिया है, जो कि दर्शकों के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं होगा. फिल्म 'पानीपत' (Panipat) से एक ऐसा लीजेंडरी नाम जुड़ गया है, जिनकी अदाकारी के दीवाने दर्शक कई दशक से रहे हैं. वह वेटरन अभिनेत्री कोई और नहीं, बल्कि जीनत अमान (Zeenat Aman) हैं.

सलमान खान पर इस बॉलीवुड सिंगर ने साधा निशाना, बताया- 'कागजी टाइगर'

खबर के मुताबिक, जीनत (Zeenat Aman) पानीपत फिल्म में सकीना बेगम का किरदार निभाती नजर आएंगी. यह बात जगजाहिर है कि सकीना बेगम की भूमिका पानीपत की लड़ाई में अहम थी. सकीना, जिन्होंने होशियारगंज के राजकाज में अपने शर्तों और अपने दमखम पर पहचान दिलाई. साथ ही वहां की राजनीति में भी अपनी सूझबूझ से भी अहम भूमिका निभाई थी. जाहिर है कि जबकि फिल्म इसी विषय पर आधारित है तो इस लिहाज से यह किरदार बेहद खास था. जीनत, जिन्होंने अपने करियर में कई यादगार और सशक्त भूमिकाएं निभाई हैं, आशुतोष (Ashutosh Gowariker) ने उन्हें अपनी फिल्म में एक स्पेशल भूमिका निभाने के लिए राजी कर लिया है. जीनत फिल्म में एक स्पेशल गेस्ट अपीयरेंस में  होंगी. हालांकि, यह स्पेशल अपीयरेंस है, लेकिन फिल्म की कहानी में इस किरदार की अहम भूमिका होगी. 


भारत की जीत के बाद खुद को नहीं रोक पाए रणवीर सिंह, मैदान में उतरकर कोहली को यूं दी बधाई - देखें Video

आशुतोष (Ashutosh Gowariker) जीनत के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं. उन्होंने बातचीत के दौरान कहा, ' मेरे लिए वाकई यह सौभाग्य की बात है और में गर्व महसूस कर रहा हूं कि जीनत जी को निर्देशित करने का मौका मिल रहा है. उनकी ऐसी कई फिल्में हैं, जो मेरी पसंदीदा फिल्में रही हैं और मैं उनके काम को हमेशा पसंद करता रहा हूं. उनके बारे में जो सबसे खास बात है, जो मुझे आकर्षित करती है कि इतनी बड़ी स्टार और इतना स्टारडम होने के बावजूद काफी विनम्र हैं. यहीं उन्हें खास बनाता है.' आशुतोष आगे कहते हैं कि वह जीनत के लुक को रिवील करने के लिए भी बेकरार हैं, लेकिन फिलहाल वह लुक जाहिर नहीं कर सकते हैं. एक दिलचस्प बात यह भी है कि वर्ष 1989 में आशुतोष ने अनंत बलानी की मिस्ट्री फिल्म गवाही में जीनत (Zeenat Aman) के साथ अभिनय भी किया था. ऐसे में एक बार फिर से दोनों साथ जुड़ने जा रहे हैं. इस बात से भी आशुतोष काफी खुश हैं.

काला हिरण शिकार केस: सलमान खान को बड़ी राहत, जोधपुर कोर्ट ने फर्जी एफिडेविट दाखिल करने के मामले में किया बरी

बता दें कि जीनत (Zeenat Aman) इस हफ्ते के अंत से फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं. बताते चलें कि पानीपत फिल्म की कहानी पानीपत के तीसरे बैटल जो कि वर्ष 1761 में 14 जनवरी को लड़ी गई थी, जो कि ऐतिहासिक लड़ाई मानी जाती है. इस पर ही आधारित है. भारत के इतिहास में यह अहम लड़ाई रही है. यह लड़ाई मराठा साम्राज्य और अफानिस्तान के राजा अहमद शाह अब्दाली के बीच लड़ी गई थी, जिन्हें  दोअब के रोहिला अफगान और अवध के नवाबों का भी समर्थन प्राप्त था. आशुतोष  (Ashutosh Gowariker) की इस फिल्म में संजय दत्त (Sanjay Dutt), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और कृति सैनन (Kriti Sanon) अहम किरदारों में हैं. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement