शादी की खबरों के बीच कैटरीना कैफ के घर पहुंचे विक्की कौशल, फैन्स बोले- फाइनली कन्फर्म, Photo और Video

विक्की कौशल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

शादी की खबरों के बीच कैटरीना कैफ के घर पहुंचे विक्की कौशल, फैन्स बोले- फाइनली कन्फर्म, Photo और Video

विक्की कौशल का वायरल वीडियो

नई दिल्ली:

रोजाना कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की खबरें मीडिया में सुर्खियां बटोर रही हैं. कभी उनके मेहमानों की लिस्ट तो कभी वेडिंग वेन्यू तो कभी वेडिंग ड्रेस की खबरें सामने आती हैं. शुक्रवार को भी खबर आई कि दोनों की शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में एक होटल में होगी और इसके लिए जिला प्रशासन के अधिकारियों ने बैठक की है. अब इन्हीं खबरों के बीच विक्की कौशल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो कैटरीना कैफ के घर पहुंचते दिख रहे हैं. इस दौरान फोटोग्राफर्स ने उनकी कई तस्वीरें क्लिक कीं और उन्हें शादी से पहले की बधाई भी दी.

विक्की कौशल को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो कार से उतरकर कैटरीना कैफ के घर की तरफ आगे बढ़ते हैं, लेकिन तभी फोटोग्राफर्स उन्हें पोज देने के लिए कहते हैं. विक्की कौशल भी उनके अनुरोध को ठुकराते नहीं हैं और तस्वीरें क्लिक करवाते हैं. विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है. वीडियो पर एक फैन ने कॉमेंट किया है: "आखिरकार कन्फर्म हो गया." वहीं, दूसरे फैन ने लिखा है: "मेरा दिल टूट गया."

kabv5s9o

खबरों की मानें तो कैटरीना कैफ और विक्की कौशल एक दूसरे को साल 2019 से डेट कर रहे हैं. वहीं अब सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की खबरें तेजी से वायरल हो रही हैं. कैटरीना के काम की बात करें तो वे 'टाइगर 3' में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान दिखाई देंगे. इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है.

Bob Biswas Movie Review: जानें कैसी है Abhishek Bachchan की फिल्म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com