विक्की कौशल करा रहे थे मेकअप तभी लगे झूमने, VIDEO हुआ वायरल

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने अपने आने वाले प्रोजेक्ट के लेकर कुछ खास जानकारी तो नहीं दी है लेकिन इन दिनों वह अपनी एक वीडियो की वजह से खासा सुर्खियां बटोर रहे हैं.

विक्की कौशल करा रहे थे मेकअप तभी लगे झूमने, VIDEO हुआ वायरल

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • विक्की कौशल का वीडियो हुआ वायरल
  • विक्की कौशल की फोटो
  • विक्की कौशल मेकअप करवाते वक्त लगे झूमने
नई दिल्ली:

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने अपने आने वाले प्रोजेक्ट के लेकर कुछ खास जानकारी तो नहीं दी है लेकिन इन दिनों वह अपनी एक वीडियो की वजह से खासा सुर्खियां बटोर रहे हैं. विक्की का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में विक्की आइना के सामने बैठकर मेकअप करवा रहें होते हैं तभी वह अपने फोन में म्यूजिक ऑन करते हैं वह म्यूजिक पर बैठे- बैठे डांस करने लगते हैं विक्की को अचानक से डांस करता हुआ देखकर उनके मेकअप आर्टिस्ट भी उनके साथ डांस करने लगते हैं. इस वीडियो को फिल्मफेयर ने अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है. साथ ही कैप्शन में लिखा- विक्की अपने टीम के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. 

.

A post shared by Filmfare (@filmfare) on

यह वीडियो लोगों को कितना ज्यादा पसंद आ रहा है इस बात का अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि इस वीडियो को 2 घंटे के अंदर 24 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो पर हजारों संख्या में लाइक्स और कमेंट आ चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विक्की कौशल ने हाल ही में वीणा बजाते हुए एक वीडियो शेयर किया था जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था. विक्की को आखिरी बार फिल्म 'भूत: द हॉन्टेड शिप' (Bhoot: The Haunted Ship) में देखा गया था. और जल्द ही वह तख्त में भी दिखाई देने वाले हैं.