विक्की कौशल ने पीएम राहत कोष में दान की इतनी बड़ी रकम, बोले- लोग इतने भाग्यशाली नहीं कि...

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री राहत कोष में कोरोना वायरस (Coronavirus) से लड़ने के लिए इतना दान दिया है.

विक्की कौशल ने पीएम राहत कोष में दान की इतनी बड़ी रकम, बोले- लोग इतने भाग्यशाली नहीं कि...

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने पीएम राहत कोष (PM Relief Fund) में किया इतना दान

खास बातें

  • विक्की कौशल ने पीएम राहत कोष में किया इतना दान
  • एक्टर ने पोस्ट कर कही ये बात
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है पोस्ट
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus Pandemic) महामारी से जंग के लिए सेलेब्रिटीज लगातार अपना सहयोग दे रहे हैं. इस कड़ी में अब 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक (Uri: The Surgical Strike)' फेम एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) जुड़े हैं. विक्की कौशल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और मुख्यमंत्री के राहत कोष में 1 करोड़ रुपये का दान दिया है. बता दें, खतरनाक वायरस के कारण दुनियाभर में हजारों लोगों की मौत हो चुकी है. भारत में भी इस बीमारी के कारण 32 लोगों की जान जा चुकी है. वहीं, हजारों की संख्या में लोग इससे संक्रमित हैं.


इस बात की जानकारी विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है. उन्होंने पोस्ट में लिखा, "जब मैं इतना सौभाग्यशाली हूं कि अपने प्रियजनों के साथ घर में आराम से बैठा हूं तो वहीं कुछ लोग इतने भाग्यशाली नहीं है. संकट के इस समय में, मैं प्रधानमंत्री (PM Care Fund) और मुख्यमंत्री राहत कोष (CM Relief Fund) में 1 करोड़ रुपये दान करने की शपथ लेता हूं. हम सब इसमें एक-साथ हैं और हम इसे एक-साथ मिलकर जीतेंगे. एक स्वस्थ और मजबूत भविष्य के लिए हम सब मिलकर अपनी ओर से कुछ करते हैं."

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं, बता दें, प्रधानमंत्री की इस मुहीम में एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan), आलिया भट्ट, अक्षय कमार और कपिल शर्मा समेत कई बड़ी हस्तियां जुड़ी हैं. हाल ही में दिग्गज सिंगर लता मंगेशकर ने भी राहत कोष में अपनी सहायता दी है. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com