NDTV Khabar

बॉलीवुड के नए पोस्टरबॉय बने विक्की कौशल, बोले- अच्छे रोल के लिए अगर डायरेक्टर...

'राजी' और 'संजू' जैसी फिल्मों में विविधतापूर्ण किरदारों को बखूबी निभाने वाले अभिनेता विक्की कौशल का कहना है कि किसी भी किरदार को अच्छे से निभाने के लिए अच्छे निर्देशक का साथ मिल जाए तो उसे आधी मेहनत ही करनी पड़ती है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड के नए पोस्टरबॉय बने विक्की कौशल, बोले- अच्छे रोल के लिए अगर डायरेक्टर...

विक्की कौशल (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. विक्की कौशल का आया बयान
  2. बॉलीवुड के नए पोस्टर बॉय
  3. एक्टिंग को लेकर कही ये बात
नई दिल्ली: 'राजी' और 'संजू' जैसी फिल्मों में विविधतापूर्ण किरदारों को बखूबी निभाने वाले अभिनेता विक्की कौशल का कहना है कि किसी भी किरदार को अच्छे से निभाने के लिए अगर अभिनेता को अच्छे निर्देशक का साथ मिल जाए तो उसे आधी मेहनत ही करनी पड़ती है. चाहे फिल्म 'राजी' में पत्नी को बेहद प्यार करने वाले एक पति का किरदार हो, या 'संजू' में मनमौजी गुजराती या 'लव पर स्क्वायर फुट' में एक भ्रष्ट पुलिस अधिकारी का किरदार निभाना हो, अपने बेहतरीन अभिनय से विक्की ने दर्शकों और समीक्षकों को हमेशा प्रभावित किया है. 

आलिया ने रणबीर कपूर से शादी के सवाल पर दे ही दिया जवाब, कुछ यूं आया रिएक्शन

विविधतापूर्ण किरदार करने के चलते वह एक तरह से बॉलीवुड के नए पोस्टरबॉय बन गए हैं. विक्की ने 'इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न' (आईएफएफएम) के दौरान बताया, "जब आप एक अच्छे निर्देशक के साथ काम करते हैं तो एक अभिनेता का काम आधा रह जाता है. आप अपने किरदार को पूरी शिद्दत के साथ निभाने की कोशिश करते हैं. मैं सीख रहा हूं, देखते हैं कि यह सफर कहां तक जाता है."

देखें ट्रेलर-


आईएफएफएम में विक्की ने फिल्म 'संजू' में कमली का किरदार निभाने के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का किरदार जाता. इस फिल्म से विक्की के प्रशंसकों का संख्या काफी बढ़ी है और मेलबर्न में इसकी झलक देखने को मिली. अभिनेता ने कहा कि वह खुश है कि उन्हें इस तरह की फिल्में मिल रही है और लोगों का प्यार मिल रहा है. हर फिल्म के साथ उनका आत्मविश्वास बढ़ रहा है. 

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी हुई फिक्स! तारीख, जगह और गेस्ट के बारे में जानें

विक्की की झोली में दिलचस्प फिल्में जैसे 'उड़ी' और करण जौहर की फिल्म 'तख्त' हैं. 'उड़ी' की कहानी 2016 में भारतीय सेना द्वारा किए गए सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है. अभिनेता की आगामी फिल्म 'मनमर्जियां' पहले ही अपने ट्रेलर से दर्शकों का दिल जीत चुकी है.

टिप्पणियां
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  

(इनपुट आईएएनएस से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement