NDTV Khabar

विकी कौशल ने तीन महीने में घटाया 13 किलो वजन, जानिए क्या है वजह

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) पिछले दिनों से सबकी जिज्ञासा का विषय बने हुए हैं. वजह उनका वजन है. विक्की कौशल इन दिनों काफी दुबले-पतले नजर आ रहे हैं, और इसको लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
विकी कौशल ने तीन महीने में घटाया 13 किलो वजन, जानिए क्या है वजह

विकी कौशल ने तीन महीने में घटाया 13 किलो वजन

खास बातें

  1. विकी कौशल ने घटाया वजन
  2. उरी में आए थे नजर
  3. ऊधम सिंह है अगली फिल्म
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) पिछले दिनों से सबकी जिज्ञासा का विषय बने हुए हैं. वजह उनका वजन है. विक्की कौशल इन दिनों काफी दुबले-पतले नजर आ रहे हैं, और इसको लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. लेकिन विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने यह खास वजह से किया है. विक्की कौशल की अगली फिल्म शूजित सरकार की 'ऊधम सिंह' है जिसके लिए उन्होंने वजन कम किया है. बताया जा रहा है कि विक्की कौशल ने 'ऊधम सिंह' के लिए लगभग 13 किलो वजन कम किया है. फिल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया है कि विक्की कौशल ने यह वजन ऊधम सिंह के जवानी के दिनों को परदे पर उकेरने के लिए किया है. 

बिहार की बाढ़ का दर्द दुनिया तक पहुंचाने के लिए इस फोटोग्राफर ने किया अनोखा शूट, फोटो हुईं वायरल

Pal Pal Dil Ke Paas Box Office Collection Day 11: करण देओल की फिल्म 'पल पल दिल के पास' की ग्यारहवें दिन ऐसी रही कमाई, किया इतना कलेक्शन


विक्की कौशल (Vicky Kaushal) से जुड़े सूत्र बताते हैं कि यह आसान काम नहीं था लेकिन 20 साल का युवक दिखने के लिए वह इसे करने के लिए तैयार थे. विक्की कौशल काफी फूडी किस्म के हैं, लेकिन उन्होंने तीन महीने तक खाने को लेकर बहुत ही सख्त कायदे-कानून का पालन किया. सूत्र बताते हैं, 'आखिरकार वो हैं तो पंजाबी ही, जिन्हें खाना बहुत पसंद रहता है लेकिन विक्की जानते थे कि इस पर काबू करना होगा. इसके साथ ही वे अपने ट्रेनर के साथ रोजाना वर्कआउट भी किया करते थे.' विक्की कौशल जल्द ही पंजाब के लिए रवाना होने वाले हैं, जहां फिल्म का 25 दिन का शेड्यूल है.

KBC Written Update: 'कौन बनेगा करोड़पति' के इस कंटेस्टेंट से नाराज हुए अमिताभ बच्चन, दे डाली ये सलाह

हालांकि विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के लिए आने वाले दिन आसान नहीं रहने वाले हैं क्योंकि जितना भी वजन उन्होंने घटाया है, उसे उन्हें अपनी अगली फिल्म के लिए फिर से हासिल करना होगा. विक्की कौशल की अगली फिल्म 'तख्त' है, जो ऊधम सिंह के खत्म होने के तुरंत बाद शुरू होनी है. इस तरह विक्की कौशल फिर से धूम मचाएंगे.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement