विक्की कौशल ने बनाया सॉलिड बाइसेप्स, तो राजकुमार राव और अंगद बेदी ने किया ये कॉमेंट- देखें Photos

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने अपने इंस्टाग्राम पर यह फोटो शेयर की है, जो इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रही है.

विक्की कौशल ने बनाया सॉलिड बाइसेप्स, तो राजकुमार राव और अंगद बेदी ने किया ये कॉमेंट- देखें Photos

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जो इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रही है. विक्की कौशल की इस फोटो पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं. विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को इस फोटो में देखा जा सकता है कि वो जिम में बेंच पर बैठे हैं और उनकी जबरदस्त बाइसेप्स दिख रही है. विक्की कौशल (Vicky Kaushal Biceps) की इस फोटो पर राजकुमार राव, अंगद बेदी, साकिब सलीम और चैतन्य शर्मा जैसे सितारों ने कॉमेंट किया है.

Aishwarya Rai ने पैरेंट्स की वेडिंग एनिवर्सरी पर शेयर की खास Photo, लिखा- 'हैप्पी एनिवर्सरी मॉम-डैडी...'

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की इस फोटो पर राजकुमार राव ने कॉमेंट किया: "रॉक सॉलिड ब्रदर." वहीं, अंगद बेदी ने लिखा: "डौला पावे रौला." साकिब सलीम ने लिखा: "भाई भाई भाई." विक्की कौशल के भाई सनी कौशल ने फोटो पर कॉमेंट किया: 'हे डोला रे डोला रे डोला रे डोला." विक्की कौशल ने फोटो को शेयर कर कैप्शन में लिखा: "मैं जानता हूं कि हम अच्छा कर सकते हैं. हम एक होकर बेहतर हैं. मैं जानता हूं कि हम जुबान पर कोई बुरी बात लाए बिना भी अच्छा कर सकते हैं."

qrer92

क्रिसमस पर एक ही रंग में रंगीं शिल्पा शेट्टी और उनकी मम्मी, Photo में दिखा मां-बेटी का Cute अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल की फिल्म 'सरदार उधम सिंह' इस साल अक्टूबर में रिलीज होनी थी लेकिन इसको अगले साल तक के लिए आगे बढ़ा दिया गया है. इसके अलावा विक्की कौशल करण जौहर की फिल्म 'तख्त' में भी नजर आएंगे. इसके अलावा एक्टर आलिया भट्ट और करीना कपूर के साथ फिल्म भूत पार्ट वन में दिखाई देंगे. बता दें कि विक्की कौशल ने साल 2015 में फिल्म 'मसान' से की.  विक्की कौशल को 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक', 'संजू', 'मसान', 'राजी' जैसी फिल्मों में दमदार अभिनय के लिए जाना जाता है.