विक्की कौशल का दिखा अलग अंदाज, व्हाइट कुर्ता- पजामा और हाथों में वीणा... देखें VIDEO

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

विक्की कौशल का दिखा अलग अंदाज, व्हाइट कुर्ता- पजामा और हाथों में वीणा... देखें VIDEO

विक्की कौशल का दिखा अलग अंदाज

खास बातें

  • विक्की कौशल का वीणा बजाते हुए वीडियो हुआ वायरल
  • विक्की कौशल ने 15 अगस्त के मौके पर गाया था ये खास गाना
  • व्हाइट कुर्ता, हाथों में वीणा जानिए आखिर क्या है माजरा
नई दिल्ली:

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में विक्की (Vicky Kaushal) बेहद साधारण तरीके सफेद कलर के कुर्ता- पजामा पहने हुए हैं और हाथों में वीणा लेकर उसे बजाते हुए नजर आ रहे हैं. विक्की कौशल को इस तरह से वीणा बजाते हुए देखना लोगों को काफी पसंद आ रहा है. और लोग इस वीडियो पर दिलचस्प कमेंट करते हुए भी नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि विक्की कौशल ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है और शेयर करने के बाद से ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

यह वीडियो लोगों को कितना ज्यादा पसंद आ रहा है इस बात का अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि इस वीडियो को अब तक 2 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो पर हजारों संख्या में लाइक्स और कमेंट आ चुके हैं.

आपको बता दें कि वैसे तो यह वीडियो एक दिन पुरानी है. विक्की कौशल ने 15 अगस्त के मौके पर इस वीडियो को शेयर किया था. लेकिन सबसे ज्यादा दिलचस्प बात यह है कि विक्की कौशल, आलिया की फिल्म राजी का मशहूर गाना ए वतन पर वीणा बजाते हुए नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विक्की के इस वीडियो पर दूसरे बॉलीवुड सितारें भी कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. अनुराग कश्यप ने कमेंट करते हुए लिखा- क्या बात है विक्की.