NDTV Khabar

अब बड़े पर्दे पर देख पाएंगे, कैसे भारत ने पाकिस्‍तान पर किया Surgical Strike

'उड़ी' टाइटल से बनने वाली फिल्‍म को प्रोड्यूसर रोनी स्‍क्रूवाला की कंपनी आरएसवीपी प्रोड्यूज करने जा रही है, जबकि इसमें प्रमुख भूमिका में एक्‍टर विक्‍की कौशल नजर आएंगे.

57 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अब बड़े पर्दे पर देख पाएंगे, कैसे भारत ने पाकिस्‍तान पर किया Surgical Strike

खास बातें

  1. 'उड़ी' टाइटल के साथ बनेगी सर्जिकल स्‍ट्राइक की सच्‍चाई दिखाती फिल्‍म
  2. विक्‍की कौशल बने नजर आएंगे कमांडर इन चीफ
  3. इस फिल्‍म का निर्देशन आदित्‍य धर करने वाले हैं, अगले साल होगी रिलीज
नई दिल्‍ली: पिछले साल देश में अगर सबसे ज्‍यादा किसी घटना की चर्चा रही तो वह था उड़ी में हुए हमले और उसके जवाब में भारतीय सेना द्वारा की गई सर्ज‍िकल स्‍ट्राइक की. पाकिस्‍तान में घुसकर आतंकियों के बेस को उड़ाने के भारतीय सेन के इस कारनामे को अब जल्‍द ही सिनेमाघरों में आप अपनी आंखों से देख पाएंगे. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार 'उड़ी' टाइटल से बनने वाली इस फिल्‍म को प्रोड्यूसर रोनी स्‍क्रूवाला की कंपनी आरएसवीपी प्रोड्यूज करने जा रही है, जबकि इसमें प्रमुख भूमिका में एक्‍टर विक्‍की कौशल नजर आएंगे. इस फिल्‍म का निर्देशन आदित्‍य धर करने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: 'रणबीर कपूर को संजय दत्‍त के रूप में देखकर चौंक जाएंगे दर्शक...' : विक्‍की कौशल

आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार विक्‍की कौशन ने इस बारे में बात करते हुए कहा, 'जब यह फिल्‍म मेरे पास आई, मैं इसे लेकर काफी रोमांचित हो गया था क्‍योंकि मुझे लगता है कि यह एक ऐसी कहानी है, जिसे हर व्‍यक्ति को जानना चाहिए. यह अद्वतीय क्षमता के साथ भारतीय सेना द्वारा किया गया एक शानदार ऑपरेशन था. मुझे लगता है कि यह जितना बड़ा मौका है, उतनी ही बड़ी जिम्‍मेदारी है मेरे लिए.'
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on


जानकारी के अनुसार विक्‍की कौशल इस फिल्‍म के लिए पैरा मिल्‍ट्री ट्रेनिंग लेने वाले हैं और साथ ही इस किरदार के लिए वह कुछ किलो वजन भी बढ़ाने की तैयारी कर रहे हैं. विक्‍की इस फिल्‍म में इस पूरे ऑपरेशन के कमांडर इन चीफ बने नजर आएंगे.

फिल्‍म के प्रोड्यूसर रोनी सक्रूवाला का कहना है, 'यह भारतीय को के एक जुट होने की एक शानदार कहानी है,' जबकि निर्देशक आदित्‍य ने कहा, 'यह कहानी है कि उन 11 दिनों में क्‍या हुआ. इस पर काम करना मेरे लिए सम्‍मान की बात है.' बता दें कि पिछले साल जम्‍मू कश्‍मीर के उड़ी में जवानों के बेस कैंप पर हमला हुआ था, जिसमें 17 जवान शहीद हुए थे. 11 दिन बाद भारतीय सेना ने सर्जिकल स्‍ट्राइक को अंजाम दिया था.

(इनपुट आईएएनएस से भी)

VIDEO: Spotlight: घर जैसे भाई-बहन सेट पर नहीं थे 'हसीना' के श्रद्धा और सिद्धांत



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement