NDTV Khabar

विक्की कौशल बनेंगे क्रांतिकारी उधम सिंह, शूजित सरकार डायरेक्ट कर रहे हैं फिल्म

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) भी देशभक्ति के रंग में पूरी तरह से डूबे हुए हैं, शूजित सरकार (Shoojit Sircar)  की उधम सिंह की बायोपिक में विक्की उधम सिंह (Udham Singh) का किरदार निभाएंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
विक्की कौशल बनेंगे क्रांतिकारी उधम सिंह, शूजित सरकार डायरेक्ट कर रहे हैं फिल्म

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) बनेंगे मशहूर क्रांतिकारी उधम सिंह

खास बातें

  1. विक्की कौशल की 'उरी' रही सुपरहिट
  2. उधम सिंह की बायोपिक में आएंगे नजर
  3. शूजित सरकार कर रहे हैं डायरेक्ट
नई दिल्ली:

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) भी देशभक्ति के रंग में पूरी तरह से डूबे हुए हैं, शूजित सरकार (Shoojit Sircar)  की उधम सिंह की बायोपिक में विक्की उधम सिंह (Udham Singh) का किरदार निभाएंगे. 'उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक (Uri The Surgical Strike)' के बाद उनकी दूसरी फिल्म में भी देशभक्ति का भरपूर जज्बा नजर आएगा. वैसे भी विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के 2019 की शुरुआत धमाकेदार ढंग से हुई है, और उनकी फिल्म 'उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक (Uri The Surgical Strike)'बॉक्स ऑफिस पर लगभग 240 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है. लेकिन अब विक्की कौशल (Vicky Kaushal) क्रांतिकारी सरदार उधम सिंह (Sardar Udham Singh) का रोल निभाने जा रहे हैं. फिल्म को शूजित सरकार (Shoojit Sircar) डायरेक्ट कर रहे हैं.

Total Dhamaal Box Office Collection Day 10: अजय देवगन की 'टोटल धमाल' का हल्ला बोल, कमाए इतने करोड़

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on


Box Office Collection Luka Chuppi: कार्तिक-कृति की लिव-इन रिलेशनशिप हुई हिट, 3 दिन में कमाए इतने करोड़

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) मशहूर क्रांतिकारी उधम सिंह (Udham Singh) का किरदार निभाएंगे.  उधम सिंह ने 1919 के जलियांवाला बाग नरसंहार का बदला लेने के लिए जनरल डायर की हत्या की थी, और 1940 में उन्हें फांसी की सजा दी गई. जनरल डायर ने जलियांवाल कांड में निर्दोष लोगों पर गोलियां चलवाई थीं जो शांति से सभा कर रहे थे. 

 

 

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को लेकर शूजित सरकार (Shoojit Sircar) ने कहा, 'अगर विक्की के ट्रैक रिकॉर्ड पर नजर डालें तो वे बहुत ही बहादुरी भरे कदम उठा रहे हैं और शानदार फिल्में कर रहे हैं. मुझे ऐसा एक्टर चाहिए था जो फिल्म में अपना सबकुछ झोंक सके. फिर वे पंजाबी भी हैं और फिल्म भी पंजाब के शख्स के बारे में हैं. कई मायनों में वे इस फिल्म के लिए एकदम सही पसंद हैं.'

विराट कोहली जब खेलेंगे क्रिकेट वर्ल्ड कप, अनुष्का शर्मा यूं करेंगी उन्हें चीयर अप

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

कंगना रनौत ने रणबीर कपूर को लगाई फटकार, बोलीं- आप इस तरह कैसे बात कर सकते हैं...

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने कहा, 'मेरा उनके साथ काम करने का ख्वाब पूरा हो गया है. शूजित सर जिस तरह से अपनी कहानियों को पेश करते हैं, मैं उसका बड़ा फैन रहा हूं. जिस तरह से वे उधम सिंह के कैरेक्टर को देख रहे हैं, वह एकदम अनोखा है.' फिल्म की शूटिंग अगले महीने शुरू होगी और इसे अगले साल रिलीज किया जाएगा.

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement