#Vickat Wedding Update: तैयार हुए दूल्हे मियां के कपड़े, इस शेरवानी में विक्की लेंगे कैटरीना के साथ सात फेरे

#Vickat Wedding Update: कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमे एक शख्स विक्की कौशल की शेरवानी को उनके घर ले जाते हुए दिखाई दे रहा है. उसके हाथ में जो शेरवानी है, उस पर विक्की लिखा हुआ भी देखा जा सकता है.

नई दिल्ली :

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपनी शादी को लेकर इस समय लोगों के बीच चर्चा का विषय बने हुए हैं. दोनों के फैन्स इनसे जुड़ी छोटी सी छोटी अपडेट जानना चाहते हैं. विक्की और कैटरीना की शादी बॉलीवुड की बिग फैट वेडिंग होने वाली है. ऐसे में अब हम आपके लिए एक नई अपडेट लेकर आए हैं. बता दें, विक्की कौशल दूल्हा बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. उनकी शेरवानी भी रेडी हो चुकी है. दरअसल, विक्की की शेरवानी कैमरे में कैद हो गई है, जिसकी कुछ झलक हम आपके लिए लेकर आए हैं.  

इंस्टेंट बॉलीवुड के इंस्टाग्राम पेज से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमे एक शख्स विक्की कौशल की शेरवानी को उनके घर ले जाते हुए दिखाई दे रहा है. उसके हाथ में जो शेरवानी है, उस पर विक्की लिखा हुआ भी देखा जा सकता है. तस्वीरों में शेरवानी की थोड़ी सी झलक देखने को मिली है. बता दें, विक्की कौशल अपनी शादी में लाइट क्रीम कलर की शेरवानी पहन सकते हैं. इस पोस्ट के सामने आने के बाद लोगों ने इस पर तरह-तरह के रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं.

एक सोशल मीडिया यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘अरे ऐसे लीक मत करो. उनकी सिक्यूरिटी का मजाक मत बनाओ'. तो एक अन्य ने लिखा है, ‘अब यही देखना रह गया था'. इस तरह से लोगों की ढेरों मजेदार प्रतिक्रियाएं शेरवानी की फोटोज सामने आने के बाद देखने को मिल रही हैं. इससे पहले यह खबर भी आई थी कि शादी के लिए जल्द ही मेहमान राजस्थान के लिए निकलेंगे.

ये भी देखें: बिग बॉसः VIP की तानाशाही से घर में फैली अशांती, देवोलीना ने दिखाए तीखे तेवर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com