विद्या बालन ने कोरोनावायरस से जंग के लिए उठाया बड़ा कदम, किया यह ऐलान...

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) भी कोरोनावायरस (Coronavirus) से जंग के लिए आगे आई हैं. उन्होंने डॉक्टरों और अन्य चिकित्सा कर्मचारियों के लिए 1000 पीपीई किट (PPE) डोनेट किया है.

विद्या बालन ने कोरोनावायरस से जंग के लिए उठाया बड़ा कदम, किया यह ऐलान...

विद्या बालन (Vidya Balan)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) भी कोरोनावायरस (Coronavirus) से जंग के लिए आगे आई हैं. उन्होंने डॉक्टरों और अन्य चिकित्सा कर्मचारियों के लिए 1000 पीपीई किट (PPE) डोनेट किया है. इस बात की जानकारी खुद उन्होंने इंस्टाग्राम एकाउंट पर दी है. विद्या बालन (Vidya Balan) ने इस नेक कार्य में योगदान देने के लिए इंस्टाग्राम के माध्यम से लोगों से सहायता करने की गुजारिश भी की है. विद्या बालन के इस कदम की सोशलल मीडिया पर खूब तारीफ भी हो रही है.

विद्या बालन (Vidya Balan) ने इंस्टाग्राम पर लिखा: "नमस्ते, यह महत्वपूर्ण है कि हम अपने हेल्थकेयर वर्कर्स को पीपीई (पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट) किट इस हैशटैगवॉरअगेनस्टकोविड-19 में उनकी सुरक्षा के लिए मुहैया कराते हैं. मैं अपने मेडिकल स्टाफ के लिए 1000 पीपीई किट दान कर रही हूं और अन्य पीपीई किट्स दान के लिए फंड जुटाने के लिए ट्रिंग के साथ साझेदारी की है. भारत भर में हमारे डॉक्टरों और चिकित्सा कर्मचारियों के लिए 1000 पीपीई किट की तत्काल जरूरत हैं."

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) इन दिनों फिल्म 'शकुंतला देवी' की तैयारियों में लगी हुई हैं. उनकी इस फिल्म को अनु मेनन ने डायरेक्ट किया है, जो अगले साल 8 मार्च को रिलीज होगी. फिल्म में विद्या बालन शकुंतला देवी का किरदार निभाएंगी, जिन्हें असल जिंदगी में मानव कंप्यूटर के रूप में जाना जाता था. शकुंतला देवी बचपन से ही बहुत टैलेंटेड थीं और उनकी प्रतिभा को देखते हुए ही 1982 में उनका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में भी शामिल किया गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) तेजी से पैर फैला रहा है. इस संक्रमण से मरने वालों का आंकड़ा 824 पर पहुंच गया. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से रविवार को जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक, भारत में कोरोनावायरस से अब तक 824 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि संक्रमित मामलों की संख्या बढ़कर 26,496 हो गई है. वहीं, पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1990 नए मामले सामने आए हैं और 49 लोगों की मौत हुई है. 24 घन्टे में अब तक सबसे ज्यादा नए मामले आए. हालांकि, थोड़ी राहत वाली बात यह है कि इस बीमारी से अब तक मरीज 5,804 ठीक को चुके हैं.